Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका के केंटकी में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, तीन घायल, संदिग्ध भी मारा गया

अमेरिका के केंटकी में गोलीबारी, 4 लोगों की मौत, तीन घायल, संदिग्ध भी मारा गया

पुलिस जब सुबह करीब 2:50 बजे फ्लोरेंस के एक घर में पहुंची तो वहां उसे सात लोग मिले जिन्हें गोली मारी गई थी। इनमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: July 06, 2024 23:51 IST
US, shooting- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका के केंटकी में गोलीबारी

फ्लोरेंस: अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना हुई है। उत्तरी केंटकी में शनिवार तड़के एक घर में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक गोलीबारी के बाद संदिग्ध घर से निकल भागने में सफल रहा। बाद में पुलिस की गाड़ी उसका पीछा करने लगी। इस दौरान संदिग्ध शख्स की कार खाई में गिर गई। इस दौरान संदिग्ध ने खुद को गोली मार ली। 

घर में सात लोगों को मारी गोली

शहर की पुलिस ने एक समाचार विज्ञप्ति में बताया कि पुलिस जब सुबह करीब 2:50 बजे फ्लोरेंस के एक घर में पहुंची तो वहां उसे सात लोग मिले जिन्हें गोली मारी गई थी। इनमें से चार लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि तीन लोगों को गंभीर हालत में सिनसिनाटी के एक अस्पताल में ले जाया गया। 

कार समेत खाई में जा गिरा संदिग्ध

पुलिस ने बताया कि जब उसने संदिग्ध का पीछा करना शुरू किया तब वह अपनी कार की रफ्तार को तेज करता हुआ एक खाई में जा गिरा। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने खुद को गोली मार ली और अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि संदिग्ध ने अकेले ही घटना को अंजाम दिया और लोगों के लिए कोई खतरा नहीं था। लोग घर के मालिक के 21 वर्षीय बेटे के जन्मदिन की पार्टी के लिए घर पर एकत्र हुए थे। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी में घर के मालिक की मौत हो गई। ऐसा प्रतीत होता है कि 20 वर्षीय संदिग्ध पार्टी में मौजूद लोगों को जानता था लेकिन उसे आमंत्रित नहीं किया गया था।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement