Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. ट्रंप ने भी भीड़ के सामने लगाए ठुमके, संगीत समारोह में बदल गई चुनावी रैली; देखें VIDEO

ट्रंप ने भी भीड़ के सामने लगाए ठुमके, संगीत समारोह में बदल गई चुनावी रैली; देखें VIDEO

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। पूर्व राष्ट्रपति चुनावी रैली के लिए गए थे लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि ट्रंप ठुमके लगाते हुए नजर आए।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: October 16, 2024 14:56 IST
Donald Trump- India TV Hindi
Image Source : FILE AP Donald Trump

US Presidential Election: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने पूरी ताकत झोंक दी है। ट्रंप लगातार रैलियां और प्रचार कर रहे हैं लेकिन इस बीच उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, सोमवार को पेंसिल्वेनिया में डोनाल्ड ट्रंप की एक चुनावी रैली थी। चुनावी रैली देखते ही देखते संगीत समारोह में बदल गई। इस दौरान पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप ने भी भीड़ के सामने डांस मूव्स किए। अब उनके डांस का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

ट्रंप ने किया डांस

चुनावी रैली के दौरान ड्रंप हल्के फुल्के मूड में नजर आए। इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या "कोई और बेहोश होना चाहेगा।" उन्होंने कहा, "चलो अब और सवाल नहीं करते। चलो बस संगीत सुनते हैं। चलो इसे संगीत में बदल देते हैं। कौन सवाल सुनना चाहता है, है न?" इसके बाद तो पूरा माहौल ही बदल गया, आधे घंटे से अधिक समय तक ट्रंप की प्लेलिस्ट जोर-जोर से बजती रही, जबकि वो ज्यादातर समय मंच पर खड़े होकर उसे सुनते रहे और धीरे-धीरे डांस करते रहे। 

पहले भी ट्रंप ने दिखाए हैं डांस मूव्स

यह पहला मौके नहीं है जब डोनाल्ड ट्रंप ने अपने डांस मूव्स दिखाए हैं इससे पहले इसी साल अगस्त में 'मॉम्स फॉर लिबर्टी' प्रोग्राम में उन्होंने डांस किया। यह प्रोग्राम वाशिंगटन डीसी में हुआ था। साल 2020 में भी ओरलैंडों के सैंडफोर्ड में रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रंप मंच पर डांस करते हुए नजर आए थे। इस दौरान उनके साथ समर्थकों ने भी ठुमके लगाए थे। 

यह भी जानें

इस बीच यहां यह भी बता दें कि, हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप ने बड़ा बयान दिया है। ट्रंप ने कहा है कि अमेरिका के सहयोगियों ने उसके दुश्मनों से ज्यादा उसका फायदा उठाया है। ट्रपं ने शिकागो के ‘इकॉनमिक क्लब’ में एक सवाल के जवाब में कहा, ‘‘हमारे दुश्मनों से ज्यादा हमारे सहयोगियों ने हमारा फायदा उठाया है। हमारे सहयोगी यूरोपीय संघ (ईयू) हैं। ईयू के साथ हमारा व्यापार घाटा 30 करोड़ अमेरीकी डॉलर है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास ऐसे व्यापारिक समझौते हैं जो बेहद खराब हैं। मैं पूछता हूं कि ऐसा करने वाले लोग कौन हैं? वो या तो बहुत मूर्ख हैं या उन्हें पैसे मिल रहे हैं।’’

यह भी पढ़ें:

भारत में जर्मनी के राजदूत का देसी अंदाज, नई कार में बांधी नींबू-मिर्ची, फोड़ा नारियल; देखें VIDEO

एस जयशंकर ने पाकिस्तान में घुसकर दिया करारा जवाब, आतंकवाद के खिलाफ जमकर बोले

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement