Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. US Presidential Election 2024: संगीतकार ए आर रहमान के लिए कमला हैरिस की ओर से आया बुलावा, जानें क्या है मामला?

US Presidential Election 2024: संगीतकार ए आर रहमान के लिए कमला हैरिस की ओर से आया बुलावा, जानें क्या है मामला?

भारतीय संगीतकार ए आर रहमान जल्द ही अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस के कार्यक्रम में नजर आने वाले हैं। कमला हैरिस का समर्थन कर रहे एक ग्रुप की ओर से जश्न के कार्यक्रम में ए आर रहमान को बुलावा भेजा गया है।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: October 11, 2024 16:48 IST
अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस व ए आर रहमान, संगीतकार। - India TV Hindi
Image Source : AP & PTI अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस व ए आर रहमान, संगीतकार।

वाशिंगटन: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले भारतीय संगीतकार ए आर रहमान के लिए बुलावा आया है। यह बुलावा अमेरिकी राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस की ओर से भेजा गया है। बताया जा रहा है कि हैरिस की ऐतिहासिक उम्मीदवारी का जश्न मनाने के वास्ते एक लाइव संगीत कार्यक्रम में प्रस्तुति देने के लिए ए. आर रहमान को आमंत्रण भेजा गया है।

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में चंदा जुटाने वाली एक भारतीय-अमेरिकी संस्था ने यह जानकारी दी है। 'एशियन अमेरिकन पैसिफिक आइलैंडर्स (एएपीआई) विक्ट्री फंड' ने बृहस्पतिवार शाम को यह जानकारी साझा करते हुए बताया कि कमला हैरिस की ऐतिहासिक उम्मीदवारी का जश्न मनाने के लिए ए आर रहमान को बुलाया गया है। एएपीआई ने अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए कमला हैरिस का समर्थन किया है।

रहमान के गीतों पर झूमेगा अमेरिका

एएपीआई विक्ट्री फंड ने घोषणा की, "ए आर रहमान के साथ एक बहुत ही खास शाम। राष्ट्रपति पद के लिए कमला हैरिस की ऐतिहासिक उम्मीदवारी का जश्न मनाने के लिए ए आर रहमान के साथ विश्व स्तरीय लाइव संगीत समारोह का आनंद लें, जो सीधे आपके घर पर स्ट्रीम किया जाएगा।" यानि आने वाले दिनों में अमेरिका भारतीय संगीतकार ए आर रहमान के संगीत पर झूमने वाला है। हालांकि अभी तक इस आयोजन के लिए कोई तारीख तय नहीं की गई है और रहमान ने अभी तक सोशल मीडिया पर इसके बारे में कोई पोस्ट नहीं किया है। मगर यह माना जा रहा है कि रहमान इस कार्यक्रम में जाएंगे। (भाषा)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement