Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. Video: डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में उतरे WWE के पूर्व चैंपियन हल्क होगन, स्टेज पर किया कुछ ऐसा कि...

Video: डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में उतरे WWE के पूर्व चैंपियन हल्क होगन, स्टेज पर किया कुछ ऐसा कि...

पूर्व WWE चैंपियन हल्क होगन ने ट्रंप के समर्थन में स्टेज पर कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। हल्क होगन ने डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट किया और उन्हें अपना हीरो बताया।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 19, 2024 14:53 IST
डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में हल्क होगन।- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में हल्क होगन।

अमेरिका  में राष्ट्रपति चुनाव अभियान अब काफी दिलचस्प हो गया है। पहले पूर्व राष्ट्रपति और रिपब्लिकन उम्मीदवार डानाल्ड ट्रंप और राष्ट्रपति जो बाइडेन के बीच टक्कर मुकाबले की मानी जा रही थी। लेकिन ट्रंप की हत्या की कोशिश ने मामला पलट सा दिया है। डोनाल्ड ट्रंप के जीत की संभावना और ज्यादा बढ़ गई है। इस बीच अब WWE के पूर्व चैंपियन हल्क होगन भी डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में सामने आए हैं। ट्रंप के समर्थन में होगन ने स्टेज पर कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है।   

हल्क होगन ने गुस्से में फाड़ी टी-शर्ट 

अमेरिका के मिल्वौकी में रिपब्लिकन पार्टी का कन्वेंशन हुआ जिसमें डोनाल्ड ट्रंप को आधिकारिक रूप से राष्ट्रपति चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया। ट्रंप के समर्थन में WWE के पूर्व चैंपियन हल्क होगन भी स्पीच देने स्टेज पर गए। हल्क होगन ने ट्रंप पर हुए हमले की निंदा की और गुस्से में स्टेज पर अपनी टी-शर्ट को फाड़ दिया। जिसके बाद उन्होंने ट्रंप के समर्थन की टी-शर्ट दिखाई जिसपर लिखा था- ट्रंप-वेंस 2024, मेक अमेरिका ग्रेट अगेन। इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप भी हल्क होगन के लिए तालियां बजाते दिखे। अब हल्क होगन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

ट्रंप मेरे हीरो- हल्क होगन

हल्क होगन का असली नाम टेरी जी बोलिया है। रिपब्लिकन पार्टी के कनवेंशन में हल्क होगन का स्वागत यूएसए-यूएसए के नारों के साथ हुआ। होगन ने डोनाल्ड ट्रंप को अपना हीरो बताया और कहा कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप अमेरिका को एक साथ ला सकते हैं। वह अमेरिका को एक असल अमेरिका बना सकते हैं। 

 

क्या बोले डोनाल्ड ट्रंप? 

डोनाल्ड ट्रंप ने देशवासियों से एकजुट होने का आह्वान किया और कहा कि अमेरिका एक नए स्वर्णिम युग की दहलीज पर है, लेकिन हमें इसे हासिल करने का साहस रखना होगा। हम हारेंगे नहीं।’‘आज, मैं आपसे आपका सहयोग, आपका समर्थन और आपका वोट विनम्रतापूर्वक मांगता हूं। मैं हर दिन आपके भरोसे का सम्मान करने का प्रयास करूंगा और मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें- अब ओबामा और पेलोसी भी जो बाइडेन की राष्ट्रपति उम्मीदवारी के खिलाफ, कहा-"ट्रम्प को हरा नहीं सकते"

ट्रम्प के रनिंग मेट बने जेडी वेंस ने बताई अपनी गुजरी जिंदगी की दर्द और मुश्किलों भरी दास्तां, मां करती थीं नशा और पिता...

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement