Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. इंडियानापोलिस में घटी रोडरेज की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात, कहा-सुनी में भारतीय मूल के युवक की गोली मार कर हत्या

इंडियानापोलिस में घटी रोडरेज की रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात, कहा-सुनी में भारतीय मूल के युवक की गोली मार कर हत्या

अमेरिका के इंडियाना प्रांत में रोडरेज की सनसनीखेज वारदात में भारतीय मूल के एक 29 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मारा गया शख्स काली होंडा चला रहा था। जबकि गोली चलाने वाला पिकअप ड्राइवर था। दोनों के पास पिस्टल था। कहासुनी में पिकअप ड्राइवर ने होंडा चालक को गोली मार दी।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: July 21, 2024 18:24 IST
इंडियानापोलिस में युवक की हत्या। - India TV Hindi
Image Source : X इंडियानापोलिस में युवक की हत्या।

वाशिंगटनः अमेरिका के इंडियानापोलिस में रोडरेज में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। इंडियाना प्रांत में घटी रोडरेज की इस बेहद चौंकाने वाली वारदात में बीच सड़क पर एक शख्स ने 29 साल के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। यह भारतीय मूल का बताया जा रहा है। वारदात के वक्त युवक की पत्नी भी मौजूद थी। मगर वह गाड़ी में बैठी थी। एक्स पर रोंगटे खड़े कर देने वाले एक फुटेज में दिखाया गया है कि इंडियानापोलिस में एक व्यक्ति की सड़क पर हुए झगड़े के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई जब, 29 वर्षीय गेविन दासौर हाथ में 9 एमएम काला पिस्तोल लिए पिकअप ट्रक की ओर भागते देखा जा सकता था। फुटेज में स्पष्ट रूप से दासौर को हैंडगन पकड़े हुए ट्रक के ड्राइवर को मुक्का मारने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है।

पिकअप ट्रक का ड्राइवर शुरू में दासौर के मुक्के को रोकने की कोशिश करता है। दासौर फिर हैंडगन को अपने बाएं हाथ में ले लेता है और अपने दाहिने हाथ से ड्राइवर की ओर इशारा करते हुए उसे डांटना जारी रखता है। इसी दौरान अचानक पिकअप ट्रक का ड्राइवर अपनी बंदूक निकालता है और दासौर पर कई गोलियां चला देता है, जिससे वह जमीन पर गिर जाता है। सात सेकेंड का यह वीडियो भी उस व्यक्ति की जीवनलीला के साथ समाप्त हो जाता है। एक शख्स ने सड़क पर हो रही इस अराजकता के बीच अपनी कार में छिपकर घटना का वीडियो बना रहा था।

आत्मरक्षा में बरी हो गया हत्यारा

हैरानी की बात यह रही कि दासौर की निर्ममता से हत्या करने वाले ड्राइवर को पहले हिरासत में लिया गया। मगर बाद में उसके इस कृत्य को आत्मरक्षा करार देते हुए छोड़ दिया गया। इंडियानापोलिस मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग (आईएमपीडी) ने बताया कि गोलीबारी की घटना साउथ एमर्सन एवेन्यू और थॉम्पसन रोड के चौराहे के पास रात करीब 8:15 बजे हुई। आईएमपीडी ने कहा कि गोलीबारी और कथित रोड रेज घटना के आसपास की परिस्थितियों की जांच जारी है। दुखद घटना का पूरा विवरण निर्धारित करने के लिए विभाग साक्ष्य और गवाहों के बयान जुटाना जारी रखा है। हालांकि, स्थानीय समाचार आउटलेट डब्ल्यूटीएचआर के अनुसार कई गवाहों ने दावा किया कि दासौर काली होंडा चला रहा था और सफेद चेवी पिकअप ट्रक का चालक था। इन दोनों के बीच टकराव एक रोड रेज की घटना से शुरू हुआ। (इनपुट-एक्स)

यह भी पढ़ें

अब ओबामा और पेलोसी भी जो बाइडेन की राष्ट्रपति उम्मीदवारी के खिलाफ, कहा-"ट्रम्प को हरा नहीं सकते"


सोशल मीडिया पर इटली की पीएम का मजाक उड़ाती थी महिला पत्रकार, अब मेलोनी को देंगी 5000 यूरो जुर्माना
 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement