Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अपार्टमेंट में जबरदस्ती घुसा, सो रही महिला से रेप, पुलिस ने संदिग्ध का VIDEO जारी किया

अपार्टमेंट में जबरदस्ती घुसा, सो रही महिला से रेप, पुलिस ने संदिग्ध का VIDEO जारी किया

न्यूयॉर्क में महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसे कई मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नया मामला ईस्ट 92nd स्ट्रीट का है जहां एक शख्स सुबह करीब 4 बजे महिला के अपार्टमेंट में बुरी नियत से घुस गया और रेप की वारदात को अंजाम दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 30, 2024 9:01 IST
घटनास्थल से निकलते...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घटनास्थल से निकलते दिखा संदिग्ध

न्यूयॉर्क पुलिस एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही है, जिसने अपर ईस्ट साइड अपार्टमेंट में घुसकर 29 वर्षीय महिला के साथ रेप किया। यह वारदात ईस्ट 92nd स्ट्रीट और फर्स्ट एवेन्यू के पास शनिवार, 28 सितंबर को सुबह लगभग 3.40 बजे हुई। संदिग्ध ने अपार्टमेंट में सो रही महिला को जगाया और उसके चेहरे पर मुक्का मारा। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, न्यूयॉर्क सिटी पुलिस डिपार्टमेंट (NYPD) ने कहा कि घटना के बाद महिला को लेनॉक्स हिल अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है।

संदिग्ध का वीडियो जारी

बाद में पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति का घटनास्थल से निकलते हुए सर्विलांस वीडियो जारी किया, जिसमें वह नीली जींस और सफेद टी-शर्ट पहने हुए था। इसके ऊपर उसने जैकेट भी पहन रखी थी। मामले को आगे की जांच के लिए मैनहट्टन स्पेशल विक्टिम्स स्क्वाड के सामने पेश किया गया है। पुलिस ने रेपिस्ट के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से NYPD क्राइम स्टॉपर्स से 1-800-577-TIPS या crimestoppers.nypd online.org पर संपर्क करने को कहा है।

एक और क्रूर वारदात

बता दें कि यह भयावह घटना ऐसे समय में हुई है जब बिग एप्पल में महिलाओं के साथ यौन हमलों के मामलों में वृद्धि हुई है। इस साल मई में, पुलिस ने एक क्रूर यौन हमले के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था जिसमें एक व्यक्ति ने एक महिला के गले में बेल्ट लपेटी, उसे कार के पीछे घसीटा और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने संदिग्ध, 39 वर्षीय काशान पार्क्स को 14 मई को गिरफ्तार किया। यह घटना 1 मई को ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और तीसरे एवेन्यू के पास हुई थी।

यह भी पढ़ें-

नेपाल में हर तरफ तबाही का मंजर, बाढ़ और लैंडस्लाइड से अब तक 170 लोगों की मौत; कई हाइवे बंद

बेरूत में इजरायल के हमले वाली साइट से बरामद हुआ हिजबुल्लाह चीफ नसरल्लाह का शव, जानें किस स्थिति में मिला

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement