Sunday, June 30, 2024
Advertisement

अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में बड़ी सड़क दुर्घटना, मिनी वैन और पार्लर की टक्कर में 4 लोगों की मौत

अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में बड़ी सड़क दुर्घटना होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में एक मिनीवैन और पार्लर में भयंकर टक्कर हुई है। यह दुर्घटना शुक्रवार की बताई जारही है। जहां मिनी वैन ने एक पार्लर को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: June 29, 2024 10:58 IST
अमेरिका में दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका में दुर्घटना की प्रतीकात्मक फोटो

डियर पार्क (अमेरिका):अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में बड़ी सड़क दुर्घटना होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड में एक मिनीवैन और पार्लर में भयंकर टक्कर हुई है। यह दुर्घटना शुक्रवार की बताई जारही है। जहां मिनी वैन ने एक पार्लर को टक्कर मार दी, जिससे चार लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सफोक काउंटी के एक अग्निशमन अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अमेरिका के पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह घटना शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर हुई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भयानक धमाके की आवाज के साथ दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। लेफ्टिनेंट केविन हेसेनबुटेल ने बताया कि इस घटना में मारे गए और घायल हुए सभी लोग पार्लर के अंदर थे। जबकि मिनी वैन खाली थी। वाहनों की स्पीड भी अधिक होने की आशंका है।हालांकि मौके से अभी किसी प्रत्यक्षदर्शी का बयान नहीं मिल पाया है। इससे घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही है। 

इरादतन या गैर इरादतन हत्या और दुर्घटना के सभी एंगल पर जांच करेगी पुलिस

अमेरिकी पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह घटना दुर्घटनावश हुई या इसे इरादतन अंजाम दिया गया। इस लिए दुर्घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की जा रही है। दुर्घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। स्थानीय स्तर पर प्रत्यक्ष दर्शियों की भी तलाश की जा रही है। ताकि उनके बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस घटना का वास्तविक कारण पता कर सके। (एपी) 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement