Thursday, June 27, 2024
Advertisement

अमेरिका में भारतीय-अमेरिकी मोटल मैनेजर की हुई हत्या, मामले में एक गिरफ्तार

अमेरिका में भारतीय-अमेरिकी मोटल मैनेजर की हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: June 26, 2024 10:06 IST
आरोपी रिचर्ड लुईस- India TV Hindi
Image Source : OKLAHOMA COUNTY DETENTION CENTER आरोपी रिचर्ड लुईस

अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के ओकलाहोमा में एक भारतीय-अमेरिकी मोटल मैनेजर की हत्या कर दी गई है। अमेरिकी पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, भारतीय अमेरिकी मोटल मैनेजर का नाम हेमंत मिस्त्री है। हेमंत मिस्त्री की किसी बात को लेकर रिचर्ड से कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद आरोपी ने उनके मुंह पर एक मुक्का मारा और उनकी मौत हो गई।

मोटल पार्किंग में बहस के बाद हुई हत्या

जानकारी के मुताबिक, इस हफ्ते के अंत में भारतीय अमेरिकी मोटल मैनेजर हेमंत मिस्त्री की ओकलाहोमा में एक मोटल पार्किंग में एक अजनबी द्वारा मुक्का मारे जाने से दुखद मौत हो गई। हेमंत 59 साल के थे और एक मोटल के मैनेजर थे। शनिवार रात करीब 10 बजे आई-40 और मेरिडियन एवेन्यू के पास मोटल पार्किंग में उनपर हमला हुआ और इसके बाद स्थानीय अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, इस मामले में ओकलाहोमा पुलिस ने हमलावर 41 वर्षीय रिचर्ड लुईस को गिरफ्तार कर लिया।

वीडियो आया सामने

गौरतलब है कि इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें भारतीय अमेरिकी, 59 वर्षीय मोटल मैनेजर, हेमंत मिस्त्री व आरोपी की बहस होती दिख रही है। इसके बाद उस व्यक्ति ने मिस्त्री को मुक्का मारा जिससे वह बेहोश हो गया। फिर मिस्त्री को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:

नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते ही पाकिस्तान ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, डिप्टी PM ने दिया बड़ा बयान

हजारों प्रदर्शनकारियों ने केन्या की संसद में लगा दी आग, भारत ने अपने लोगों के लिए जारी की एडवाइजरी

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement