Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका में हुई दिल दहला देने वाली कार दुर्घटना, भारतीय मूल के 3 पारिवारिक सदस्यों की मौत

अमेरिका में हुई दिल दहला देने वाली कार दुर्घटना, भारतीय मूल के 3 पारिवारिक सदस्यों की मौत

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: August 18, 2024 18:44 IST
अमेरिका में भीषण कार दुर्घटना (प्रतीकात्मक)- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिका में भीषण कार दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

ह्यूस्टन: अमेरिका के टेक्सास राज्य में भीषण कार एक्सीडेंट हुआ है। इस कार दुर्घटना में भारतीय मूल के एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में हाहाकार मच गया है। मीडिया रिपोर्ट में इसकी जानकारी दी गयी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह दुर्घटना बुधवार को टेक्सास के लैम्पासस काउंटी के पास हुई। 'ऑस्टिन अमेरिकन स्टेट्समैन' की रिपोर्ट के अनुसार, अरविंद मणि (45), उनकी पत्नी प्रदीपा अरविंद (40) और उनकी 17 वर्षीय बेटी एंड्रिल अरविंद की कार दुर्घटना में मौत हो गयी।

जानकारी में कहा गया है कि सभी लिएंडर के रहने वाले थे। उनका एकमात्र पारिवारिक सदस्य बच गया है। मृतक दंपती का 14 वर्षीय पुत्र आदिरयान दुर्घटना के दौरान उनके साथ वाहन में नहीं था। प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि टक्कर से पहले वाहन तेज गति से उनके पास से गुजरा था। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ होगा। पुलिस दुर्घटना की सही वजह पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

परिवार वालों से साधा जा रहा संपर्क

दुर्घटना में मृत लोगों के भारतीय परिवारजनों से भी संपर्क साधने का प्रयास किया जा रहा है। अमेरिका में भारतीय दूतावास के जरिये मृतकों के परिवारजनों व रिश्तेदारों को जानकारी भेजवाई जा रही है। परिवार में जीवित बचे एक मात्र सदस्य के रूप में 14 वर्षीय बालक का रो-रोकर बुरा हाल है। माता-पिता की मौत हो जाने से अब यह नाबिलग बेसहारा हो गया है। ऐसे में अब उसके भरण-पोषण की चिंता भी एक चुनौती बन गई है।  (भाषा) 

यह भी पढ़ें

भारत के स्वतंत्रता समारोह में न्यूयॉर्क के मेयर लेते रहे पाकिस्तान का नाम, तभी एक भारतीय ने कर दी बोलती बंद


गाजा पर फिर इजरायल ने कर दिया बड़ा हमला, 19 लोगों की मौत के बाद संघर्ष विराम की ओर दौड़ा अमेरिका
 

 

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement