Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. अमेरिका में ब्रुकलिन स्टेशन पर चाकू लहराता दिखा शख्स, पुलिस की फायरिंग में चार लोग घायल

अमेरिका में ब्रुकलिन स्टेशन पर चाकू लहराता दिखा शख्स, पुलिस की फायरिंग में चार लोग घायल

अमेरिका में ब्रुकलिन स्टेशन पर पुलिस की फायरिंग में चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है, इसमें एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया है।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 16, 2024 10:49 IST
पुलिस की फायरिंग में चार लोग घायल।- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY पुलिस की फायरिंग में चार लोग घायल।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के ब्रुकलिन स्टेशन पर रविवार को एक संदिग्ध व्यक्ति चाकू लेकर घूमता दिखा। संदिग्ध पर काबू पाने के लिए अधिकारियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। संदिग्ध पर की गई गोलीबारी में अनजाने में यात्रियों को भी गोलियां लग गईं। अधिकारियों ने बताया कि घटना में संदिग्ध व्यक्ति, एक पुलिस अधिकारी समेत दो अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि किराया नहीं चुकाने को लेकर पुलिस अधिकारियों ने जब व्यक्ति को रोका तो उसने अधिकारियों की ओर चाकू दिखाकर उन्हें धमकी दी। उन्होंने बताया कि 49 वर्षीय एक यात्री को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। गोली व्यक्ति के सिर में लगी है। 

स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

एक यात्री द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में गोलीबारी के दौरान दहशत में यात्री इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं। जब पुलिस घायलों की मदद के लिए पहुंची तो अचानक एक पुलिसकर्मी को एहसास हुआ कि उसे भी गोली लग गई है। अंतरिम पुलिस आयुक्त थॉमस डोनलॉन ने मामले में गहन जांच का वादा किया और घटना के लिए पूरी तरह से आरोपी को जिम्मेदार ठहराया। डोनलॉन सिर्फ शुक्रवार के लिए पुलिस आयुक्त का कार्यभार संभाल रहे थे। 

आरोपी ने पुलिस को दी धमकी

विभाग के प्रमुख जेफ्री मैड्रे ने कहा, ‘‘घटना सटर एवेन्यू स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर दोपहर तीन बजे के बाद हुई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अधिकारियों ने जब किराया नहीं चुकाने को लेकर संदिग्ध को रोका तो उसने उनकी ओर चाकू लहराया। उसने अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने उसका पीछा करना नहीं छोड़ा तो वह उन सभी मार डालेगा।’’ उन्होंने बताया कि 37 वर्षीय व्यक्ति को निशाना बनाकर कई बार गोलियां चलाई गईं, लेकिन वे उसे पकड़ नहीं पा रहे थे। आखिरकार पुलिस की गोली लगने से व्यक्ति घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत स्थिर है। इस घटना में 26 वर्षीय एक महिला भी घायल हुई है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

डोनाल्ड ट्रंप को फिर से मारने की कोशिश, नजदीक में गोलीबारी, अमेरिका में मचा हंगामा

शेख हसीना का दावा सही, बांग्लादेश में अमेरिका ने ही कराया तख्तापलट! सीक्रेट दस्तावेज से बड़ा खुलासा

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement