Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. कैलिफोर्निया के ऑकलैंड में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, घटना में 2 लोगों की मौत

कैलिफोर्निया के ऑकलैंड में चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, घटना में 2 लोगों की मौत

अमेरिका में बात-बात में चली गोली में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 अन्य घायल हो गए। जब तक पुलिस मौके पर पहुंच पाती, तब तक हमलावर घटनास्थल से फरार हो गया था। उसकी तलाश जारी है।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Published on: August 18, 2024 11:31 IST
अमेरिकी पुलिस (फाइल)- India TV Hindi
Image Source : AP अमेरिकी पुलिस (फाइल)

ओकलैंड (अमेरिका): अमेरिका का ओकलैंड शहर शनिवार की सुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से थर्रा उठा। अचानक हुई गोलीबारी की इस दिल दहला देने वाली घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोलीबारी से पूरे इलाके के लोग दहशत में आ गए। गोलीबारी की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, उससे पहले ही हमलावर घटनास्थल से भाग निकला। सैन फ्रांसिस्को बे एरिया पुलिस ने यह जानकारी दी।

ओकलैंड पुलिस विभाग ने एक बयान में बताया कि अधिकारियों को पूर्वी ओकलैंड के आवासीय क्षेत्र में 83वें एवेन्यू के 1600 ब्लॉक में हुई इस घटना की सूचना सुबह करीब नौ बजे मिली। इसके बाद पुलिस तत्काल घटनास्थल की ओर रवाना हो गई, जहां दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल पड़े थे। पुलिस ने बिना देरी किए दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मौके पर कई लोगों के बीच बहस हो रही थी।

बहस में चली गोली

पुलिस के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी दी कि बहस के दौरान ही एक व्यक्ति ने अपनी बंदूक निकाल ली। इसके बाद उसने गुस्से में गोलीबारी कर दी। गोली कई लोगों को लगी। इस घटना में 2 लोग मौके पर ही मारे गए। जबकि अन्य लोग घायल हुए। इतने में हमलावर एक वाहन से मौके से फरार हो गया। ओकलैंड 4,00,000 की आबादी वाला शहर है, जो अपराध और जन सुरक्षा की समस्या से जूझ रहा है।(एपी) 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement