Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अमेरिका
  4. 16 साल के छात्र से सड़क पर यौन संबंध बनाती थी 26 साल की टीचर, अन्य लड़के करते थे रखवाली

16 साल के छात्र से सड़क पर यौन संबंध बनाती थी 26 साल की टीचर, अन्य लड़के करते थे रखवाली

अमेरिका में 26 वर्षीय टीचर पर अपने 16 साल के छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का दोषी पाया गया है। इस मामले में अब उसे 11 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी।

Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: September 13, 2024 17:09 IST
नाबालिग छात्रों से यौन संबंध बनाने की आरोपी टीचर। - India TV Hindi
Image Source : X नाबालिग छात्रों से यौन संबंध बनाने की आरोपी टीचर।

वाशिंगटनः अमेरिका में 26 साल की शिक्षिका अपने 16 वर्षीय छात्र से सड़क पर ही यौन संबंध बनाती थी। वह भी खुलेआम। हैरानी की बात ये है कि उसके स्कूल के अन्य लड़के टीचर और छात्र के यौन संबंध बनाते वक्त पास में खड़े होकर रखवाली करते थे। टीचर का नाम हैली क्लिफ्टन-कारमैक पर बताया जा रहा है। उस पर छात्र के साथ यौन संपर्क के अलावा, अन्य छात्रों से भी छेड़छाड़ करने, उनका वैधानिक बलात्कार करने और उनके भविष्य को खतरे में डालने का आरोप लगाया गया है। 

घटना अमेरिका के मिसौरी की है, जहां हाई स्कूल में पढ़ाने वाली 26 वर्षीय पूर्व गणित टीचर को अपने 16 वर्षीय छात्र के साथ गंभीर यौन संपर्क के लिए दोषी ठहराया है। पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, हेली क्लिफ्टन-कारमैक को जनवरी में छात्र के साथ उसके रिश्ते के लिए गिरफ्तार किया गया था, जिसमें सड़क पर यौन संबंध बनाना शामिल था। जबकि अन्य छात्र "लुकआउट्स" के रूप में काम करते थे। वह फिलहाल घर में नजरबंद है। उसे इस मामले में अब 11 अक्टूबर को सजा सुनाई जाएगी। 

छात्र के पीठ पर खरोंच के मिले निशान

कथन के अनुसार यौन हिंसा के शिकार लड़के ने एक अन्य छात्र को अपनी पीठ पर खरोंच की तस्वीरें दिखाईं। उसने दावा किया यह निशान टीचर क्लिफ्टन-कारमैक द्वारा लगाए गए थे। मिसौरी के यौन अपराधी मूल्यांकन कार्यक्रम के तहत क्लिफ्टन-कारमैक को चार साल की जेल का सामना करना पड़ सकता है। पीपुल मैगज़ीन द्वारा प्राप्त संभावित कारण के अनुसार एक छात्र ने खुलासा किया कि क्लिफ्टन-कारमैक अपनी कक्षा के छात्रों और अपने निजी जीवन पर खुलकर चर्चा की थी, जिसमें "छात्रों के साथ बहुत करीब होने" के कारण प्रशासन के साथ उनकी अनबन भी शामिल थी। लैकी स्कूल डिस्ट्रिक्ट अधीक्षक ने क्लिफ्टन-कारमैक के साथ उनकी बातचीत के संबंध में एक निजी चर्चा की पुष्टि की।

क्लिफ्टन का हो चुका था तलाक

एक मुखबिर छात्र ने यह भी आरोप लगाया कि पीड़ित के अनुसार क्लिफ्टन-कारमैक का तलाक हो चुका था। इसलिए उसने यौन साथी के लिए बच्चे को जाल में फंसाया। अदालत के रिकॉर्ड से पता चलता है कि क्लिफ्टन-कारमैक के पति ने अगस्त 2023 में तलाक के लिए अर्जी दी। जबकि इस जोड़े के एक बच्चा था। मगर उनका अर्जी देने के अगले महीने आधिकारिक तौर पर तलाक हो गया। टीचर के फोन की जांच से क्लिफ्टन-कारमैक और पीड़ित छात्र के बीच हुई आपत्तिजनक व अश्लील बातचीत का पता चला। इससे उनके बीच अवैध संबंधों की जानकारी हुई। आपराधिक शिकायत के अनुसार, क्लिफ्टन-कारमैक ने 23 दिसंबर तक पीड़ित से संपर्क करना तब तक जारी रखा, जब तक वह राज्य छोड़कर अपने परिवार के साथ रहने के लिए टेक्सास नहीं चला गया। (रॉयटर्स)

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement