Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. यूरोप
  4. एयर इंडिया की केबिन क्रू पर हमला, लंदन के होटल में कमरे के अंदर घुसकर अपराधी ने की वारदात

एयर इंडिया की केबिन क्रू पर हमला, लंदन के होटल में कमरे के अंदर घुसकर अपराधी ने की वारदात

एयर इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि महिला को हर तरह की मदद प्रदान की जा रही है। इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय चैन के होटल में हुई इस घटना को दुखद बताया।

Edited By: Shakti Singh
Published on: August 18, 2024 9:27 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

एयर इंडिया की एक केबिन क्रू सदस्य पर लंदन में कथित तौर पर हमला किया गया। कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि केबिन क्रू के साथ दुष्कर्म हुआ है। हालांकि, इस मामले में लंदन पुलिस की जांच जारी है और एयरलाइन की तरफ से भी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। घटना लंदन में एक नामी होटल चेन के कमरे में हुई। एयर इंडिया ने इस घटना की पुष्टि की है। खबरें हैं कि कर्मचारी पर शारीरिक हमला किया गया।

शनिवार देर रात एयर इंडिया ने लंदन के एक होटल में हुई अवैध घुसपैठ की घटना पर एक बयान जारी किया। एयरलाइन ने कहा कि वह न केवल तत्काल सहायता प्रदान कर रही है, बल्कि पीड़ित महिला और उसके सहकर्मियों को इस दर्दनाक घटना से उबरने में मदद करने के लिए पेशेवर परामर्श भी दे रही है।

एयर इंडिया का बयान

एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा "एयर इंडिया अपने क्रू और स्टाफ सदस्यों की सुरक्षा, संरक्षा और भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देता है। हम एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला द्वारा संचालित होटल में घुसपैठ की एक गैरकानूनी घटना से बहुत दुखी हैं, जिससे हमारे चालक दल की एक सदस्य को नुकसान पहुंचा है। हम अपने सहकर्मी और उनकी व्यापक टीम को पेशेवर परामर्श सहित हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं। एयर इंडिया स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर कानूनी रूप से मामले को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है, और होटल प्रबंधन के साथ यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। हम अनुरोध करते हैं कि इसमें शामिल लोगों की गोपनीयता का सम्मान किया जाए।

जांच में जुटी लंदन पुलिस

एयर इंडिया ने अनुरोध किया कि इसमें शामिल क्रू मेंबर की निजता का सम्मान किया जाना चाहिए, क्योंकि इस मामले की जांच लंदन पुलिस कर रही है। एयरलाइन ने स्थानीय अधिकारियों के साथ अपने सहयोग की भी पुष्टि की ताकि घटना की गहन जांच सुनिश्चित की जा सके और पीड़ित को न्याय मिले। हालांकि, एयरलाइन ने आधिकारिक तौर पर उन रिपोर्टों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, जिनमें कहा गया है कि चालक दल के सदस्य के साथ दुष्कर्म हुआ है।

यह भी पढ़ें-

7.0 मैग्नीट्यूड की तीव्रता वाले भूकंप के बाद फटा ज्वालामुखी, 8 किलोमीटर ऊपर तक फैली राख, अब सूनामी का खतरा

शेख हसीना की मुश्किलें बढ़ीं, हत्या का एक और मामला दर्ज

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Europe News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement