Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पाकिस्तान में माहिरा खान के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, एक्ट्रेस ने कहा 'डर गई...'

पाकिस्तान में माहिरा खान के साथ भीड़ ने की बदसलूकी, एक्ट्रेस ने कहा 'डर गई...'

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने क्वेटा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यहां दर्शकों में से किसी ने स्टेज पर कुछ फेंका, जो एक्ट्रेस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। उन्होंने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की है।

Edited By: Amit Mishra @AmitMishra64927
Updated on: May 16, 2024 22:39 IST
Screengrab from video posted by Mahira Khan on social media- India TV Hindi
Image Source : MAHIRA KHAN ON SOCIAL MEDIA Screengrab from video posted by Mahira Khan on social media

कराची: पाकिस्तान के क्वेटा शहर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री माहिरा खान पर बदमाशों ने कोई वस्तु फेंकी थी। इस घटना की अभिनेत्री खान ने बृहस्पतिवार को निंदा की। माहिरा खान ने कहा कि उन्हें भीड़ जैसे हालात में फंसने का डर महसूस हुआ। अभिनेत्री बुधवार को क्वेटा में स्थित 'आर्ट्स काउंसिल ऑफ पाकिस्तान' द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पहुं‍ची थीं, जहां दर्शकों में से किसी एक ने उनके ऊपर कोई वस्तु फेंकी, जो कथित तौर पर बोतल थी।

महिरा ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर जल्द ही घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें माहिरा को भीड़ में अज्ञात दर्शक को इस हरकत के लिए मामूली रूप से झिड़कते हुए देखा जा सकता है। प्रसारित वीडियो क्लिप में माहिरा कह रही हैं, ''यह गलत हो गया, आप तो चीजें फेंकने लगे हैं।'' माहिरा ने बृहस्पतिवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना का जिक्र करते हुए इस बारे में एक टिप्पणी लिखी। 

'यह गलत मिसाल'

माहिरा ने कहा, ''कार्यक्रम में जो भी हुआ उसे भुलाया नहीं जा सकता। किसी को भी यह नहीं सोचना चाहिए कि मंच पर कुछ फेंकना ठीक है, भले ही वह कागज के बने विमान में लिपटा हुआ फूल ही क्यों ना हो। यह गलत मिसाल कायम करता है।'' 

'क्वेटा में कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगी'

माहिरा ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स को चिंता और प्यार दिखाने के लिए धन्यवाद देते हुए लिखा, ''यह अस्वीकार्य है। मैं डर गई थी ना केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी जो भीड़ जैसी स्थिति में फंस सकते हैं।'' अभिनेत्री ने कहा कि घर लौटते समय किसी ने उनसे कहा कि वह फिर कभी क्वेटा में कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करेंगी। (भाषा) 

यह भी पढ़ें: 

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट में इमरान खान के साथ हो गया खेल!, पक्ष रखने की नहीं मिली अनुमति

स्लोवाकिया के PM रॉबर्ट फिको पर हमले का सबसे बड़ा अपडेट, जानें क्या बोले गृह मंत्री एस्टोक

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement