Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट पर आया बड़ा अपडेट, बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर दी जानकारी

लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट पर आया बड़ा अपडेट, बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर दी जानकारी

लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले वो सिंगापुर किडनी जांच के लिए गए थे। वहां डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट करने का सुझाव दिया था।

Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 05, 2022 14:47 IST
लालू यादव की तबियत को लेकर बड़ा अपडेट - India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB लालू यादव की तबियत को लेकर बड़ा अपडेट

राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। लालू की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर बताया कि सिंगापुर के अस्पताल में पिता लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल रहा है। बता दें कि लालू यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य ने उन्हें किडनी डोनेट की है। 

मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, "पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी ICU में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं। आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।" 

वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री और लालू यादव ने भी फेसबुक पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके पिता और बहन रोहिणी दोनों स्वस्थ हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष जी दोनों स्वस्थ है। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद।"

वहीं ऑपरेशन से पहले लालू की बेटी रोहिणी ने ट्वीट कर लिखा था कि, "रेडी टु रॉक एंड रोल। मेरे लिए इतना ही काफी है, आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है।"

बता दें कि लालू यादव काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले वो सिंगापुर किडनी जांच के लिए गए थे। वहां डॉक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट करने का सुझाव दिया। इसके बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी देने का फैसला किया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement