Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. इस्लामाबाद : इमरान खान की पार्टी की रैली में फायरिंग, पीटीआई समर्थक और पुलिस आमने-सामने

इस्लामाबाद : इमरान खान की पार्टी की रैली में फायरिंग, पीटीआई समर्थक और पुलिस आमने-सामने

इस्लामाबाद में इमरान खान के समर्थक और पुलिस आमने-सामने है। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के भी गोले छोड़े गए हैं।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 08, 2024 22:17 IST
Imran khan, pakistan- India TV Hindi
Image Source : ANI इमरान खान की पार्टी की रैली में फायरिंग

इस्लामाबाद : इस्लामाबाद में इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ की रैली में फायरिंग की खबर है। जानकारी के मुताबिक रैली के दौरान इमरान समर्थकों पर पुलिस ने फायरिंग की है। दरअसल, बड़ी संख्या में इमरान खान के समर्थक रैली के इकट्ठा हुए थे। इसी दौरान इमरान समर्थकों पर फायरिंग हुई है। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के भी गोले छोड़े गए हैं।

 फायरिंग के बाद मची भगदड़

बताया जाता है कि इमरान खान के समर्थकों पर फायरिंग के बाद भगदड़ मच गई। अफरा-तफरी के माहौल में हिंसा की आशंका बढ़ जाने के चलते इस्लामाबाद आने के सारे रास्ते बंद कर दिए गए। वहीं इमरान खान की पार्टी के नेता फवाद चौधरी ने फायरिंग में कई समर्थकों की मौत का भी दावा किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में मार्शल लॉ जैसे हालात बन गए हैं। 

पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल

वहीं जानकारी के मुताबिक इमरान खान के समर्थकों की ओर से किए गए पथराव में कई पुलिसकर्मियों के घायल होने की भी सूचना है। दरअसल, इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने जेल से उनकी रिहाई के लिए सरकार पर दबाव बनाने के लिए रविवार को इस्लामाबाद में एक रैली का आयोजन किया था। 

पूरा जीवन जेल में बिताने को तैयार, आजादी से समझौता नहीं-इमरान

वहीं जेल में बंद इमरान खान ने कहा कि वह अपना पूरा जीवन जेल में बिताने के लिए तैयार हैं लेकिन हकीकी आजादी के लिए कोई समझौता नहीं करेंगे। बता दें कि इमरान खान पिछले 400 दिन से जेल में हैं। उन्हें पांच अगस्त 2023 को तोशाखाना मामले में दोषी ठहाराए जाने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement