Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. एशिया
  4. पब्लिक टॉयलेट में 'पर्सनल काम' कर रहा था कपल, भारतीय नागरिक ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

पब्लिक टॉयलेट में 'पर्सनल काम' कर रहा था कपल, भारतीय नागरिक ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

19 नवंबर को ही पार्क में मौजूद एक युवक द्वारा पुलिस को बुलाया गया। उसने बताया कि उसने कुप्पुसामी कार्तिक को बराबर वाले क्यूबिकल से गर्लफ्रेंड की वीडियो बनाते हुए पकड़ा है। कार्तिक को 20 नवंबर को सुबह करीब 3.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन सीज कर लिया गया।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 17, 2021 7:35 IST
Indian man jailed for filming couple enjoying private moments in public toilet पब्लिक टॉयलेट में 'पर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV (FILE) पब्लिक टॉयलेट में 'पर्सनल काम' कर रहा कपल, भारतीय नागरिक ने बना लिया वीडियो, मिली ये सजा

सिंगापुर. सिंगापुर में सोमवार को एक 36 वर्षीय भारतीय युवक को पब्लिक टॉयेलट में संबंध बना रहे कपल का वीडियो बनाने के आरोप में 17 हफ्तों के लिए जेल भेज दिया गया है। कुप्पुसामी कार्तिक को ताक-झांक के ऐसे ही तीन अन्य मामलों में दोषी ठहराते हुए जेल भेज दिया गया। चैनल न्यूज एशिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, सजा के दौरान तीन अन्य आरोपों पर विचार किया गया।

दरअसल कुप्पुसामी बिशन-आंग मो किओ पार्क में एक कपल का पीछा करते हुए पब्लिक टॉयेलट तक पहुंच गया। इस दौरान उसने बराबर वाले क्यूबिकल के बेसिन पर चढ़कर इस कपल का नहाते हुए और क्यूबिकल में संबंध बनाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। ये घटना 28 अक्टूबर 2020 की है। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने छिपकर कपल के कुल तीन वीडियो शूट किए और करीब पांच फोटो लिए, इस दौरान वो पूरी तरह से नग्न अवस्था में थे।

वो इतने पर ही नहीं रुका, दो दिन बाद कुप्पुसामी कार्तिक फिर उसी जगह पर लौटा। कुछ देर इंतजार करने के बाद उसने उसी कपल को नहाने वाले क्यूबिकल  में एंट्री करते देखा। जिसके बाद वो फिर सटे हुए क्यूबिकल में गया और उसके बेसीन में चढ़कर संबंध बनाते समय उनके वीडियो बनाए और तस्वीरें लीं। इसके बाद भी कार्तिक ने 19 नवंबर 2020 को इसी पार्क की एक अलग टॉयलेट में तीन ऐसी ही फिल्में शूट कीं। 

19 नवंबर को ही पार्क में मौजूद एक युवक द्वारा पुलिस को बुलाया गया। उसने बताया कि उसने कुप्पुसामी कार्तिक को बराबर वाले क्यूबिकल से गर्लफ्रेंड की वीडियो बनाते हुए पकड़ा है। कार्तिक को 20 नवंबर को सुबह करीब 3.30 बजे गिरफ्तार कर लिया गया और उसका फोन सीज कर लिया गया। पुलिस जांच में उसके द्वारा पहले बनाई गई सभी वीडियो की पुष्टि हुई। एक महीने एक अंदर उसने कई बार ऐसे क्राइम दोहराए थे।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement