Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. विदेश
  3. अन्य देश
  4. मेक्सिको में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बस, 19 लोगों की मौत

मेक्सिको में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई बस, 19 लोगों की मौत

मेक्सिको में हुआ यह हादसा इतना भीषण था कि बस और ट्रैक्टर दोनों ही वाहन टक्कर के बाद खाई में जा गिरे। हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई और छह लोग घायल हो गए।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Published on: October 27, 2024 7:38 IST
Mexicl- India TV Hindi
Image Source : REUTERS मेक्सिको में बस हादसा

मेक्सिको सिटी: मेक्सिको में एक भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत होने की खबर है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मेक्सिको के केंद्रीय राज्य जकाटेकास में शनिवार को एक बस हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। यह हादसा सुबह उस समय हुआ जब पीड़ितों को ले जा रही बस मक्का ले जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्रेलर के पिछले हिस्से से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और ट्रैक्टर दोनों ही वाहन खाई में जा गिरे। 

शुरुआत में 24 लोगों की मौत की आई थी खबर

जकाटेकास के गवर्नर डेविड मोनरियल ने शुरुआती जानकारी में पहले 24 लोगों की मौत की सूचना दी थी, लेकिन राज्य के अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने बाद में एक बयान में इस संख्या को संशोधित किया और बताया कि 19 लोगों की मौत हुई है जबकि 6 लोग घायल हैं। अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने कहा कि वह ट्रैक्टर-ट्रेलर के ड्राइवर को गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटा है। एक स्थानीय सरकारी अधिकारी ने नाम न बताने की शर्त पर न्यूज एजेंसी रॉयटर्स को बताया कि शनिवार की सुबह हादसे के बाद खाई में गिरे कुछ शवों को निकालने के प्रयास जारी थे। 

सिउदाद जुआरेज़ जा रही थी बस

अटॉर्नी जनरल के कार्यालय के अनुसार हादसे का शिकार हुई बस सिउदाद जुआरेज़ जा रही थी, जो अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर चिहुआहुआ राज्य में स्थित एक शहर है। अटॉर्नी जनरल के कार्यालय ने यह भी बताया कि पीड़ितों में प्रवासी शामिल नहीं थे।सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में बचाव दल को घटनास्थल पर शवों को निकालते हुए दिखाया गया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement