Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, भयंकर तूफान के कारण उड़ानें रद्द, बिजली-पानी की सप्लाई भी प्रभावित

बारबाडोस में भयंकर तूफान के कारण सभी उड़ानें रद्द हो गई हैं। इस कारण भारतीय टीम भी वहीं फंस गई है। भयंकर तूफान के कारण देश में बिजली-पानी की सप्लाई भी प्रभावित हो गई है।

Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: July 02, 2024 9:14 IST
बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया।- India TV Hindi
Image Source : X (BCCI) बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया।

बारबाडोस में टी20 विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया का इंतजार पूरा देश कर रहा है। हालांकि, बारबाडोस के मौसम ने इस इंतजार को अब और लंबा कर दिया है। दरअसल, बारबाडोस में तूफान के कारण  भारतीय टीम और भारत से आए मीडियाकर्मी बारबाडोस में फंस गए हैं। ऐसे में उनके वापस भारत आने में काफी समय लग रहा है। इस बीच बारबाडोस के मौसम के हालात को लेकर परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। 

बिजली और पानी की सप्लाई भी प्रभावित

मंगलवार को मिले अपडेट के मुताबिक, बारबाडोस देश में तूफान के कारण बिजली और पानी की आपूर्ति काफी प्रभावित हुई है। तूफान के साथ ही बारबाडोस में तेज हवाएं और बारिश भी हुई है। देश में कर्फ्यू के कारण सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। इस कारण से भारतीय टीम और भारत से आए मीडियाकर्मी बारबाडोस में फंस गए हैं।

जय शाह क्या बोले?

बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने बारबाडोस में मीडिया से बात करते हुए दिए अपने बयान में कहा कि वह खिलाड़ियों और वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों को सुरक्षित निकालने का प्लान बना रहे हैं। हम सोमवार को चार्टर्ड प्लेन के जरिए भारतीय खिलाड़ी और बाकी सभी लोगों को यहां से लेकर जाने की योजना बना रहे थे लेकिन उससे पहले ही एयरपोर्ट बंद कर दिए गए। 

क्या है आगे का प्लान?

जय शाह ने आगे जानकारी दी है कि हमारा प्लान अमेरिका या यूरोप में ईंधन भरने के बाद सीधे भारत के लिए उड़ान भरने की है। हम एयरपोर्ट के अधिकारियों के संपर्क में हैं। मंगलवार दोपहर तक एयरपोर्ट बंद रहने की संभावना है। अगर मौसम में काफी सुधार हुआ तो यह पहले भी खुल सकता है। 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ने 1965, 1971 के युद्धों में लापता रक्षा कर्मियों की सौंपी सूची, जानें भारत ने क्या कहा


पाकिस्तान की अदालत ने ईसाई शख्स को सुनाई मौत की सजा, जानिए हुआ क्या था

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement