Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. पश्चिम बंगाल: हजारदुयारी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आईं 2 कारें, सामने आया VIDEO

पश्चिम बंगाल: हजारदुयारी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आईं 2 कारें, सामने आया VIDEO

पश्चिम बंगाल के खरदाहा रेलवे स्टेशन के पास 2 कारें एक ट्रेन की चपेट में आ गईं। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो काफी डराने वाला है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 15, 2024 9:18 IST
West Bengal Accident- India TV Hindi
Image Source : IANS VIDEO SCREENGRAB खरदाहा रेलवे स्टेशन के पास हादसा

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के खरदाहा रेलवे स्टेशन के पास हादसा हुआ है। यहां 2 कारें एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गईं। हालांकि गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन कारों को टक्कर मारते हुए निकल जाती है।

क्या है पूरा मामला? 

मामला खरदाहा रेलवे स्टेशन के पास का है। गेटमैन द्वारा अचानक गेट नीचे करने के बाद एक खुले लेवल क्रॉसिंग पर दो कारें हजारदुयारी एक्सप्रेस से टकरा गईं। कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। कई घायलों को बलराम सेवा सदन अस्पताल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा उस वक्त हुआ जब कार के ड्राइवर ने लेवल क्रॉसिंग गेट बंद करते समय गेटमैन के रुकने के आदेश को नहीं माना। जिसके बाद ये हादसा हो गया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कार ड्राइवर की लापरवाही को लेकर सवाल उठा रहे हैं। इस लापरवाही की वजह से कई लोगों की जान जा सकती थी और बड़ा नुकसान हो सकता था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement