Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत की खुशी में आपस में भिड़े दो गुट, 7 लोग घायल

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत की खुशी में आपस में भिड़े दो गुट, 7 लोग घायल

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लिए एक बार फिर ममता बनर्जी का 'जादू' काम आया और पार्टी ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 29 पर जीत हासिल की। इतना ही नहीं टीएमसी ने भाजपा को पिछली बार की 18 सीटों से पीछे धकेल कर उसे 12 तक ही सीमित कर दिया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: June 05, 2024 22:25 IST
टीएमसी की जीत की खुशी में आपस में भिड़े दो गुट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टीएमसी की जीत की खुशी में आपस में भिड़े दो गुट

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के बसंती पेटुआ खाली इलाके में जयनगर लोकसभा सीट से तृणमूल उमीदवार प्रतिमा मंडल की जीत पर खुशी मना रहे टीएमसी के दो गुट आपस में ही भिड़ गए।  दरअसल, कुछ तृणमूल समर्थक आतिशबाजी कर रहे थे। इसी बीच इलाके के ही तृणमूल का दूसरा गुट तृणमूल कार्यकर्ताओं को कहीं और जाकर आतिशबाजी करने के लिए कहा तो दोनों गुटों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते तृणमूल के दोनों गुट आपस मे भिड़ गए और दोनों गुटों ने एक दूसरे पर लाठी डंडो व लोहे के राड से हमला कर दिया।

टीएमसी का सामने आया बयान

इस हमले मे दोनों गुटों से करीब सात लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल मे चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की बिगड़ी स्थिति पर काबू पा लिया है। वहीं तृणमूल यह कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है की यह घटना तृणमूल के आपसी गुट के बीच नही बल्कि एक पारिवारिक मामला है। दो परिवार अपने किसी पुराने मामले को लेकर एक दूसरे के साथ लड़ाई झगड़ा किए हैं।

 सिलाई सेंटर मे लगाई आग

वहीं, दुर्गापुर लोकसभा सीट से जीते तृणमूल उमीदवार पूर्व क्रिकेटर क्रीति आजाद की जीत का जश्न मना रहे तृणमूल कर्मियों ने मंगलवार देर रात दुर्गापुर के महुआ बगान इलाके मे स्थित सीपीएम नेता मोहम्मद अली की बेटी फिरोजा खातून के सिलाई सेंटर मे आग लगा दी। इस आग मे जलकर फिरोजा के सिलाई सेंटर के तमाम समान जलकर खाक हो गए। फिरोजा की अगर माने तो उन्होंने करीब दो लाख रुपए लोन लेकर सिलाई सेंटर खोला था। सिलाई सेंटर मे ग्राहकों से ऑर्डर लिया हुआ कपड़ा भी था जिसको को तैयार कर उनको ग्राहकों को देना था। लेकिन तृणमूल तृणमूल कर्मियों ने कुछ नही छोड़ा सबकुछ जलाकर ख़ाक कर दिया।

रिपोर्ट- बीजू मंडल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement