Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. टीएमसी सांसद का खुलासा; पीएम मोदी के शपथग्रहण के दौरान लाइट बंद कर बैठी रहीं ममता

टीएमसी सांसद का खुलासा; पीएम मोदी के शपथग्रहण के दौरान लाइट बंद कर बैठी रहीं ममता

सागरिका घोष ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा,"नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे सभी लोगों को भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संदेश। उन्होंने सभी लाइट बंद कर दीं और पूरे तथाकथित "समारोह" के दौरान अंधेरे में बैठी रहीं।

Edited By: Shakti Singh
Published on: June 10, 2024 14:55 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI ममता बनर्जी

भारतीय तृणमूल कांग्रेस सांसद सागरिका घोष ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक नया नेता चुनना चाहिए। उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जगह किसी और को प्रधानमंत्री के तौर पर चुनना चाहिए" क्योंकि वह लोकसभा चुनाव में पूरा चुनाव प्रचार उन पर केंद्रित होने के बावजूद बहुमत हासिल नहीं कर सके। राज्यसभा सदस्य घोष ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार शाम को मोदी और केंद्रीय मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दीं और अंधेरे में बैठी रहीं। 

तृणमूल कांग्रेस ने रविवार को हुए सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा नहीं लिया। सागरिका घोष ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा,"नरेन्द्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह का जश्न मना रहे सभी लोगों को भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का संदेश। उन्होंने सभी लाइट बंद कर दीं और पूरे तथाकथित "समारोह" के दौरान अंधेरे में बैठी रहीं, क्योंकि "प्रधानमंत्री" ने जनादेश खो दिया है और लोगों ने उन्हें नकार दिया है।" 

भाजपा को नया नेता चुनना चाहिए

सागरिका ने लिखा, "वह वाराणसी में लगभग हार गए, अयोध्या में हार गए, खुद पर केंद्रित चुनाव अभियान के बावजूद वह बहुमत हासिल नहीं कर सके। मोदी को बदला जाना चाहिए। भाजपा को एक नया नेता चुनना चाहिए।" नरेन्द्र मोदी ने रविवार को रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली। उन्होंने ऐसे मंत्रिपरिषद की कमान संभाली जिसमें निरंतरता और अनुभव पर जोर दिया गया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार में सहयोगियों को भी अहम जिम्मेदारी दी गई है।

यह भी पढ़ें-

मणिपुर CM के सुरक्षाकर्मियों पर हमला, उग्रवादियों ने कई राउंड फायरिंग की, एक जवान घायल

काम करिए...मेरे पास आकर चेहरा चमकाने की जरूरत नहीं, नए मंत्रियों से और क्या बोले पीएम मोदी?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement