Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. 'मेरे बाल झड़ गए, जो बचें हैं उन पर बुरी नजर न लगाएं, दवा बताइये', TMC नेता का BJP को जवाब

'मेरे बाल झड़ गए, जो बचें हैं उन पर बुरी नजर न लगाएं, दवा बताइये', TMC नेता का BJP को जवाब

कोलकाता में महिली ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के मामले पर टीएमसी सरकार सवालों के घेरे में है। ऐसे में टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष का एक बयान सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 09, 2024 17:20 IST
टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के मामले में लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। विपक्ष के नेता ममता सरकार पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। बीजेपी और टीएमसी नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी चल रही है। तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने बीजेपी नेता पापिया अधिकारी के बयान पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।

बाल खींचने की मिली धमकी

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने कहा, 'मुझे बाल खींचने की धमकी मिली है। मेरे बाल झड़ गए हैं, जो बाल बचे हैं उन पर 'बुरी नजर डालना' उचित नहीं है।' 

दवा बताइये, जिससे बाल बढ़ने में मदद मिले

टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर बंगाली भाषा में एक पोस्ट लिखी है। इसमें टीएमसी नेता ने कहा, 'पूर्व अभिनेत्री, फिर सीपीएम और बाद में बीजेपी ज्वाइन करने वाली पापिया अधिकारी ने सार्वजनिक रूप से मुझे थप्पड़ मारने और मेरे बाल खींचने की धमकी दी है। मेरे बाल झड़ गए हैं। उन पर बुरी नजर डालना उचित नहीं है। इसके बजाय, ऐसी दवाइयां सुझाएं जो बालों के बढ़ने में मदद कर सकें।'  साथ ही टीएमसी नेता ने कहा कि भाजपा नेता अपने बयानों से प्रचार बटोरना जारी रख सकती हैं।

शारदा ग्रुप भ्रष्टाचार मामले पर लोगों ने साधा निशाना

महिला डॉक्टर की रेप और हत्या के मामले में टीएमसी का पक्ष रखने वाले घोष को विपक्षी दलों, भाजपा और सीपीएम के समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर हमले का सामना करना पड़ रहा है। कई लोगों ने शारदा ग्रुप भ्रष्टाचार मामले की ओर भी इशारा किया है, जिसमें उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

शारदा मामले पर लड़ रहे कानूनी लड़ाई- TMC नेता

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए घोष ने कहा कि वह जेल में सजा काट चुके हैं। उनका कोई दोष नहीं है। वह इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। सरकारी अस्पताल में डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के मामले को लेकर उठे राजनीतिक विवाद में टीएमसी और विपक्ष के नेताओं के बीच कई तीखे बयान सामने आए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement