Tuesday, September 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. पश्चिम बंगाल में रेल हादसा, बेपटरी हुई मालगाड़ी की बोगियां, ट्रेनों को किया गया डायवर्ट

पश्चिम बंगाल में रेल हादसा, बेपटरी हुई मालगाड़ी की बोगियां, ट्रेनों को किया गया डायवर्ट

पश्चिम बंगाल में मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना के बाद यहां से गुजरने वाली ट्रेनों को वैकल्पिक मार्गों से डायवर्ट किया गया।

Reported By : Gonika Arora Edited By : Malaika Imam Updated on: September 24, 2024 12:22 IST
पटरी से उतरी मालगाड़ी की बोगी- India TV Hindi
Image Source : ANI पटरी से उतरी मालगाड़ी की बोगी

पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार डिविजन के न्यू मयनागुड़ी स्टेशन पर मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए। मालगाड़ी खाली थी, जिसके कम से कम पांच वैगन पटरी से उतर गए। घटना मंगलवार सुबह की है। इस घटना के बाद यहां से गुजरने वाली ट्रेनों को वैकल्पिक मार्गों से डायवर्ट किया गया। रेलवे ने कहा कि पटरी से उतरने के बाद ट्रेनों को वैकल्पिक मार्गों से भेजा दिया गया है और आवाजाही प्रभावित नहीं हुई है। अधिकारियों ने कहा कि यह पांच लाइनों वाला स्टेशन है और इस स्टेशन पर ट्रेनों की आवाजाही भी जल्द ही बहाल कर दी जाएगी।

डीआरएम अलीपुरद्वार सहित वरिष्ठ अधिकारी साइट पर पहुंच चुके हैं और बहाली का काम चल रहा है। स्टेशन अधीक्षक मुकेश कुमार ने कहा, "जहां तक ​​जानकारी है कि एक ट्रेन पटरी से उतर गई, यह आज सुबह करीब 6:20 बजे हुआ। कोई हताहत नहीं हुआ है। मरम्मत का काम चल रहा है।"

अलीपुरद्वार डिविजन के डीआरएम अमरजीत गौतम ने कहा कि दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि हम यातायात बहाल करने की कोशिश कर रहे हैं। इस दुर्घटना का कारण अभी तक पता नहीं चला है। टीम इसकी जांच कर रही है। हम जांच कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले महीने भी पश्चिम बंगाल में एक मालगाड़ी बेपटरी हो गई थी। यह हदसा राज्य के मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर में कुमेदरपुर रेलवे स्टेशन के पास हुआ था। यहां एनजीपी से कटिहार जा रही मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

ये भी पढ़ें-

गड्ढे में कार फंसी, बारिश के बीच रैली में पहुंचे शिवराज, बोले- झारखंड में बदलाव आएगा

सेकुलरिज्म पर विवादित टिप्पणी, तमिलनाडु के राज्यपाल पर भड़की कांग्रेस- बर्खास्त किया जाए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement