Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. संदेशखाली की पीड़ितों से मिलेंगे PM मोदी, बिना घूंघट रैली में आएंगी पीड़ित महिलाएं

संदेशखाली की पीड़ितों से मिलेंगे PM मोदी, बिना घूंघट रैली में आएंगी पीड़ित महिलाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के बारासात में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगे और कहा जा रहा है कि इस दौरान महिलाओं को मंच पर भी बिठाया जा सकता है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: March 06, 2024 12:06 IST
Modi Rally, Modi Rally Sandeshkhali, Modi Sandeshkhali Women- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के बारासात में संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात करेंगे। बता दें कि आज सूबे के नॉर्थ 24 परगना जिले के बारासात में पीएम मोदी की रैली है और वह रैली स्थल पर पहुंच चुके हैं। इस रैली के दौरान संदेशखाली की पीड़ित महिलाएं पीएम मोदी से मिलेंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित महिलाएं बिना घूंघट के पीएम मोदी की इस रैली में शरीक होंगी। बताया जा रहा है कि संदेशखाली की पीड़ित महिलओं को प्रधानमंत्री मोदी के मंच पर भी बिठाया जा सकता है। वहीं, दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल की सरकार अभी भी शाहजहां शेख को बचाने की कोशिश करती दिख रही है।

CBI के हवाले नहीं किया गया शाहजहां शेख

बता दें कि नॉर्थ 24 परगना जिले में ही संदेशखाली भी आता है। संदेशखाली से 85 किलोमीटर दूर स्थित बारासात में प्रधानमंत्री मोदी की यह रैली हो रही है। संदेशखाली की महिलाओं ने टीएमसी नेता रहे शाहजहां शेख और उसके गुर्गों पर जबरन जमीन छीनने के साथ-साथ उत्पीड़न के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि पश्चिम बंगाल की सरकार संदेशखाली के गुनहगार शाहजहां को CBI से बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। यहां तक कि कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद शाहजहां शेख को CBI के हवाले नहीं किया गया और 2 घंटे तक पुलिस हेडक्वार्टर्स में रुकने के बाद CBI की टीम खाली हाथ लौट गई।

शाहजहां की 12.78 करोड़ की संपत्ति जब्त

बता दें कि आज ED फिर से हाई कोर्ट में पश्चिम बंगाल पुलिस के खिलाफ अवमानना की याचिका लगाएगी। इसके साथ ED सुप्रीम कोर्ट में भी पश्चिम बंगाल सरकार की याचिका का जवाब देगी। ममता सरकार ने शाहजहां को CBI हिरासत में देने के हाई कोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देते हुए जल्द सुनवाई की मांग की है। इस बीच संदेशखाली मामले में ED ने शाहजहां शेख के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है और उसकी 12.78 करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली हैं। बता दें कि शाहजहां पश्चिम बंगाल के राशन घोटाले में भी आरोपी है जिसके सिलसिले में रेड के दौरान भीड़ ने ED अधिकारियों पर हमला कर दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement