Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. कोलकाता में बाहरी महिला की हत्या, झाड़ियों के पास मिला शव, शरीर पर मिले चोट के कई निशान

कोलकाता में बाहरी महिला की हत्या, झाड़ियों के पास मिला शव, शरीर पर मिले चोट के कई निशान

कोलकाता में एक महिला की लाश झाड़ियों के पास से बरामद की गई है। उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि मृतक महिला इलाके की नहीं है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 21, 2024 17:00 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आनंदपुर इलाके में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद किया गया है। पुलिस ने बताया कि बुधवार को कोलकाता के दक्षिणी बाहरी इलाके आनंदपुर में एक सुनसान जगह पर झाड़ियों के पास महिला का शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर चोटों के कई निशान मिले हैं।

दरअसल, स्थानीय लोगों ने बुधवार सुबह महिला का शव झाड़ियों में पड़ा देखा। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि मृतक महिला इलाके की नहीं है। एक स्थानीय निवासी ने कहा, "संभावना है कि वह कोई बाहरी महिला थी और उसके शव को यहां लाकर फेंका गया। उसके शरीर पर चोट और खून के निशान भी मिले हैं।"

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

पुलिस के सूत्रों ने कहा कि महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन उसकी मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच शुरू हो गई है। साथ ही आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। इस बीच, स्थानीय लोगों ने शिकायत की है कि जिस जगह से महिला का शव बरामद किया गया है, वहां स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था नहीं है। इसी कारण ये जगह संदिग्ध परिस्थितियों को अंजाम देने की जगह बन चुकी है।

क्षेत्र में शव बरामदगी जैसी घटनाएं

स्थानीय लोगों ने यह भी दावा किया है कि इससे पहले भी इस क्षेत्र में हत्या के प्रयास और शव बरामदगी जैसी घटनाएं दर्ज की गई हैं। ज्ञात हो कि इस महीने की शुरुआत में कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला जूनियर डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस घटना के बाद से ही देशभर में विरोध-प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं। (रिपोर्ट- ओंकार, इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें-

भारी मिस्टेक हो गया! भारत बंद के दौरान पुलिस ने एसडीओ साहब को ही लाठी से पीटा, वायरल हो रहा VIDEO

यूपी में सरकारी कर्मचारियों को बतानी होगी चल-अचल संपत्ति, वरना नहीं मिलेगा प्रमोशन, अगस्त की सैलरी भी नहीं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement