Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. पश्चिम बंगाल के नादिया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, कई घंटे बेहोश रही लड़की, धमकी से डरे परिजनों ने शिकायत तक नहीं की

पश्चिम बंगाल के नादिया में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, कई घंटे बेहोश रही लड़की, धमकी से डरे परिजनों ने शिकायत तक नहीं की

आरोपी की धमकी से परिजन इतने डर गए कि पुलिस तक को घटना की जानकारी नहीं दी। पड़ोसियों को इस बारे में पता चला तो वह पीड़ित को उसके परिजनों के साथ थाने लेकर गए और एफआईआर दर्ज कराई।

Edited By: Shakti Singh
Published on: September 01, 2024 15:46 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिम बंगाल के नादिया में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है। यहां पड़ोसी ने एक नाबालिग को खाने का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद धमकी दी की अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो परिवार सहित उसे मार देगा। इसके बाद बगीचे में ही नाबालिग को बेहोशी की हालत में छोड़कर चला गया। कई घंटे बाद जब परिजन लड़की को ढूंढ़ते हुए पहुंचे तो उन्हें वह बेहोश पड़ी मिली। पीड़िता ने परिजनों को पूरी घटना बताई तो परिजन भी इतने डर गए कि किसी को भी घटना की जानकारी नहीं दी। बाद में पड़ोसियों को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पीड़िता को थाने ले जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

घटना शुक्रवार को नादिया के कृष्णागंज के भजनघाट इलाके में हुई। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पड़ोसी युवक ने बच्ची को खाने का लालच दिया और मुंह पर रुमाल बांधकर केले के बागान में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची बगीचे में बेहोश हो गई। काफी देर तक घर नहीं आने पर बच्ची के माता-पिता ने बच्ची की तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद रात करीब एक बजे नाबालिग बच्ची को कलाबागान में बेहोशी की हालत में पाया। बच्ची के माता-पिता उसे घर ले आए और उसके सिर पर पानी डाला तब जाकर उसे होश आया। होश में आने के बाद बच्ची कुछ भी बोलना नहीं चाहती थी। 

पीड़िता की आपत्तिजनतक तस्वीरें भी लीं

परिजनों की शिकायत है कि पड़ोसी युवक ने उनकी बेटी के दुष्कर्म की तस्वीरें भी ले लीं। घर पर बताने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। सभी बेचारे डरे हुए थे और किसी को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे। शनिवार की दोपहर पड़ोसियों को इस घटना की जानकारी मिली और वे पीड़ित परिवार के साथ खड़े हुए। परिवार के लोगों के मुंह से सारी आपबीती सुनने के बाद पीड़ित परिवार को कृष्णगंज थाने लाया गया और थाने में लिखित शिकायत की गई। परिवार का दावा है कि उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म हुआ है। नाबालिग ने रात की सारी घटना कैमरे के सामने बयां की। परिवार चाहता है कि दुष्कर्मी को सजा मिले।

अस्पताल के अधीक्षक का बयान

इस मामले पर हावड़ा सरकारी अस्पताल के अधीक्षक नारायण चट्टोपाध्याय ने कहा, "हावड़ा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हमने पीड़िता का सीटी स्कैन करने वाले निजी भागीदार से स्पष्टीकरण मांगा है। हम इसे उच्च प्राधिकारी को भेजेंगे और उसके अनुसार कार्रवाई करेंगे। जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है वह निजी-सार्वजनिक भागीदार का कर्मचारी था। हम पीड़िता और उसके परिवार के सदस्यों को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं। सीटी स्कैन रूम में मरम्मत का काम चल रहा था, लेकिन शाम को अचानक उसने इसे शुरू कर दिया। हमें इसकी जानकारी नहीं थी। (इनपुट- एएनआई)

यह भी पढ़ें-

जम्मू कश्मीर: हब्बाकदल इलाके में कश्मीरी पंडित प्रत्याशी ने मांगे वोट, कहा- कोई खौफ नहीं है, शांति लौट आई

School Closed: कल यहां बंद रहेंगे सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल, जानें क्या है वजह

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement