Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो में हंगामा, लोगों ने जुलूस पर पत्थर और कांच की बोतलें फेंकीं

रोड शो के दौरान मिथुन चक्रवर्ती हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। जैसे ही रोड शो शेखपुरा मोड़ पर पहुंचा, सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने जुलूस पर पत्थर और बोतलें फेंकीं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटवार किया और झड़प हो गई।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 21, 2024 21:58 IST
mithu chakraborty- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) मिथुन चक्रवर्ती

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर शहर में मंगलवार को अभिनेता एवं भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया, जिसके बाद झड़प हुई। पुलिस ने यह जानकारी दी। मिदनापुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर जुलूस पर कांच की बोतलें और पत्थर फेंकने का आरोप लगाया। हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया है। घटना में चक्रवर्ती और पॉल दोनों सुरक्षित हैं।

आपस में भिड़े दो गुट

रोड शो कलेक्ट्रेट मोड़ से शुरू हुआ और केरानिटोला की ओर बढ़ रहा था, जिसमें सैकड़ों भाजपा समर्थक नारे लगा रहे थे जबकि चक्रवर्ती और पॉल हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जैसे ही रोड शो शेखपुरा मोड़ पर पहुंचा, सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने जुलूस पर पत्थर और बोतलें फेंकीं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटवार किया और झड़प हो गई। अधिकारी ने कहा कि जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया।

BJP का TMC पर आरोप

पॉल ने दावा किया, ‘‘भाजपा के प्रति समर्थन बढ़ने से तृणमूल कांग्रेस डरी हुई है और इस तरह की गुंडागर्दी का सहारा ले रही है। वे मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज अभिनेता का अपमान करने के लिए इतना नीचे गिर सकते हैं।’’ उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की एक नुक्कड़ सभा में भाग लेने वालों पर हिंसा भड़काने का आरोप लगाया। तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता त्रिनांकुर भट्टाचार्य ने आरोपों से इनकार किया और कहा, ‘‘हम इस तरह के कृत्यों में विश्वास नहीं करते हैं। रोड शो ‘फ्लॉप’ होने के कारण भाजपा खुद नाटक कर रही है।’’ (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

सपा के लड़के गलती करके दिखाएं, योगी सरकार ऐसा हाल करेगी जो सोचा भी नहीं होगा: PM मोदी

11 दिन से बेल पर बाहर हैं केजरीवाल, फिर भी अधर में लटका MCD का मेयर चुनाव; आखिर क्या है वजह?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement