Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए निकली ममता बनर्जी, कमरहाटी पिटाई पर दी सफाई

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए निकली ममता बनर्जी, कमरहाटी पिटाई पर दी सफाई

ममता बनर्जी आज मुकेश अंबानी के बेटे अनंंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना हो गई हैं। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: July 11, 2024 15:40 IST
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने रवाना हो चुकी हैं। उन्होंने आज कोलकात एयरपोर्ट पर पहुंचकर कहा कि मैं मुकेश के बेटे की शादी में जा रही हूं। मुझे अक्सर उन्होंने बुलाया है इसलिए अब भी जा रही हूं। वहीं, बीजेपी के एक नेता पर उन्होंने निशाना भी साधा। ममता बनर्जी ने कहा कि अमित मालवीय नाम के एक जन है, 2021 के वीडियो वायरल करके इलेक्शन प्रभावित करना चाहते हैं। आगे सीएम ममता ने कहा कि मैं कल उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, शरद पवार से मिलूंगी।

कमरहाटी पिटाई पर दी सफाई

सीएम ने आगे कहा कमरहाटी पिटाई मामले को लेकर कहा, "कुछ टीवी चैनल, मैं भाजपा के शब्दों में कहना चाहूंगी कि वे कुछ खास चीजें दिखा रहे हैं, यह मुकेश जी का चैनल है, मैं ऐसी बातें कहने में समझौता नहीं करती, वे मेरे चुनाव को नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने एक पुराना वीडियो बनाया है और यह प्रचारित कर रहे हैं कि उस समय मदन मित्रा विधायक नहीं थे, बल्कि अर्जुन सिंह थे। उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है और वे अभी भी जेल में हैं।"

अमित मालवीय ने लगाए थे ये आरोप

गौरतलब है कि बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कमरहाटी में हुई महिला की पिटाई को लेकर ममता बनर्जी को घेरा था। उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट एक्स पर कहा था कि पश्चिम बंगाल के चोपड़ा में मेहरुन नेशा की पिटाई ममता बनर्जी के लोगों द्वारा तत्काल न्याय करने का कोई एक उदाहरण नहीं है। टीएमसी विधायक मदन मित्रा के सहयोगी जयंत सिंह और उनका गिरोह अक्सर सार्वजनिक रूप से महिलाओं को कोड़े मारता है। हाल ही में उन्होंने दमदम के कमरहाटी नगर पालिका के एरियादाहा में एक महिला और उसकी बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

क्रूरता करने का एक और भयावह वीडियो 

आगे उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि लेकिन यह उनके अपराधों में सबसे छोटा है… कमरहाटी विधानसभा के तलतला क्यूब में टीएमसी के उन्हीं लोगों द्वारा अपनी ‘इंसाफ सभा’ में एक असहाय लड़की के साथ क्रूरता करने का एक और भयावह वीडियो (13 सेकंड) यहां देख सकते हैं। यह घटना करीब छह महीने पहले दमदम में हुई थी, जो कोई सुदूर इलाका नहीं बल्कि ग्रेटर कोलकाता क्षेत्र का हिस्सा है।

टीएमसी के लोग आमतौर पर महिलाओं को निशाना बनाते हैं, जो उनके प्रस्तावों को ठुकरा देती हैं, शायद ममता बनर्जी यह बता सकती हैं कि उनके विश्वासपात्र मदन मित्रा के लोग महिलाओं पर इतनी बेरहमी से हमला क्यों कर रहे हैं। उन्होंने महिला आयोग को टैग करते हुए कहा था कि महिला आयोग को को बंगाल में अराजकता, महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और संवैधानिक ढांचे के पूरी तरह ढह जाने पर ध्यान देना चाहिए।

(इनपुट- ओंकार)

ये भी पढ़ें:

VIDEO: लड़की चीखती रही और 2 लोग उस पर ताबड़तोड़ बरसाते रहे डंडे, TMC विधायक के करीबी पर लगा आरोप

"जयंत सिंह की रिहाई नहीं हुई तो....", TMC नेता सौगत रॉय को मिली जान से मारने की धमकी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement