Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. 'TMC की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं', पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला

'TMC की सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं', पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर बोला बड़ा हमला

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी और कांग्रेस के बीच तुष्टिकरण की होड़ चल रही है। कांग्रेस के शहजादे देश में हर किसी की संपत्ति की जांच कराना चाहते हैं। आपकी कमाई उन लोगों में बांट दी जाएगी जो INDI Alliance के लिए 'वोट जिहाद' करेंगे।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 12, 2024 17:59 IST
हावड़ा में पीएम मोदी की रैली- India TV Hindi
Image Source : X@BJP4INDIA हावड़ा में पीएम मोदी की रैली

हावड़ाः पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में हमारी बहनें सुरक्षित नहीं हैं। यहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं। संदेशखाली में क्या हुआ? पूरे देश ने देखा। बेटियों के गुनहगारों को बचाने में TMC की पूरी सरकार लग गई। आज आरोपी सीबीआई की गिरफ्त में है लेकिन TMC अभी भी उसके लिए बैटिंग कर रही है। 

 टीएमसी और कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस में तुष्टिकरण का कंपटीशन चल रहा है। कांग्रेस के शहजादे देश में सबकी संपत्ति की जांच करवाना चाहते हैं। आपकी कमाई, आपकी जमीन उन लोगों में बांटेंगे जो इंडी अलायंस के लिए वोट जिहाद करते हैं। तुष्टिकरण में डूबा कांग्रेस, टीएमसी, लेफ्ट एक और साजिश रच रहा है। ये लोग SC-ST-OBC का आरक्षण छीनकर धर्म के आधार पर बांटना चाहते हैं। लेकिन आप आश्वस्त रहिए, वंचितों का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है।

ममता सरकार पर लगाया ये आरोप

पीएम मोदी ने आरोपी लगाया कि टीएमसी सरकार केंद्र की योजनाओं में भी लूट-खसोट की पूरी कोशिश कर रही है। भाजपा सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देती है, लेकिन यहां सरकार केवल उन्हीं लोगों के पैसे रिलीज करती है, या तो वे टीएमसी से जुड़े हैं या फिर टीएसडी वालों को 'कट' देते हैं। 

टीएमसी पर घोटाले का आरोप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी ने घोटालों को अपना फुलटाइम बिज़नेस बना लिया है। कांग्रेस हो, लेफ्ट हो या INDI गठबंधन की कोई और पार्टी, भ्रष्टाचार इनका सामान्य चरित्र है। INDI गठबंधन की ज्यादातर पार्टियां छिपकर घोटाले करती हैं लेकिन TMC घोटालों का खुला उद्योग चलाती है। यहां का लॉटरी स्कैम भी इसका उदाहरण है। इसका नुकसान बंगाल का युवा उठा रहा है। इस लॉटरी घोटाले के पीछे कौन है? इस लॉटरी घोटाले के पीछे हैं, टीएमसी के भ्रष्ट नेता और ये दूर-दूर तक फैले हुए हैं। लेकिन ये सरकार उन्हें भी बचा रही है। 

ये भी पढ़ें- बंगाल को पांच गारंटी, विपक्ष के पांच घोटाले, आरामबाग में पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी ने बैरकपुर में विशाल जनसभा को संबोधित किया, यहां जानें भाषण की 10 बड़ी बातें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement