Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. VIDEO: कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर संदिग्ध बोरी में जोरदार धमाका, एक व्यक्ति घायल; मौके पर बम स्क्वॉड की टीम

VIDEO: कोलकाता के एसएन बनर्जी रोड पर संदिग्ध बोरी में जोरदार धमाका, एक व्यक्ति घायल; मौके पर बम स्क्वॉड की टीम

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एस.एन. बनर्जी रोड पर एक संदिग्ध बोरी में ब्लास्ट हुआ है। घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता पहुंचा हुआ है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 14, 2024 18:00 IST
मौके पर बम स्कॉड की टीम- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मौके पर बम स्कॉड की टीम

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एस.एन. बनर्जी रोड पर एक संदिग्ध बोरी में ब्लास्ट हुआ है। घटनास्थल पर बम निरोधक दस्ता पहुंचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर करीब 1.45 बजे तालतला पुलिस थाने को सूचना मिली कि ब्लोचमैन स्ट्रीट और एसएन बनर्जी रोड के जंक्शन पर जोरदार धमाका हुआ है। एक कचरा बीनने वाला व्यक्ति घायल हो गया है।

रोड पर पड़ी बोरी में हुआ ब्लास्ट

घायल व्यक्ति को एनआरएस में भर्ती कराया गया। उसकी दाहिनी कलाई पर चोट आई है। ब्लोचमैन स्ट्रीट के प्रवेश द्वार पर एक प्लास्टिक का बोरी पड़ी थी। इसी में ब्लास्ट हुआ है। क्षेत्र को सुरक्षा टेप से घेर लिया गया और फिर बम निरोधक दस्ते को मौके पर बुलाया गया है।

ट्रैफिक को रोका गया

पुलिस ने बताया कि मौके पर बम स्क्वॉड की टीम पहुंची हुई है। संदिग्ध बोरी के आस-पास की जांच की जा रही है। एसएन बनर्जी रोड पर यातायात की अनुमति नहीं दी गई है।

फुटपाथ पर रहता था घायल व्यक्ति

अस्पताल में घायल व्यक्ति ने अपना नाम 58 वर्षीय बापी दास बयाया है। उसके पिता का नाम लेफ्टिनेंट तारापद दास है। वह इच्छापुर का रहने वाला है। उसका कोई पेशा नहीं है। वह इधर-उधर घूमता रहता था। हाल ही में एसएन बनर्जी रोड के फुटपाथ पर रहने लगा था।

मामले की होगी फॉरेंसिक जांच

घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। पुलिस ने अभी उसका बयान दर्ज नहीं किया है। उसे अभी कुछ समय और चाहिए। पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले फोरेंसिक जांच की जाएगी।

रिपोर्ट- ओंकार सरकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement