Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. कोलकाता के अस्पताल में हमला करने वालों की तस्वीरें जारी, पुलिस बोली- इनमें से कोई मिले तो सूचना दें

कोलकाता के अस्पताल में हमला करने वालों की तस्वीरें जारी, पुलिस बोली- इनमें से कोई मिले तो सूचना दें

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बीती रात बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ ने हंगामा किया था और तोड़फोड़ मचाई थी। इस मामले पर काफी हंगामा होने के अब कोलकाता पुलिस ने एक्शन शुरू कर दिया है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Subhash Kumar Updated on: August 16, 2024 6:15 IST
कोलकाता के अस्पताल...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोलकाता के अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले आरोपी।

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला डॉक्टर से हुई हैवानियत और हत्या के मामले में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच बुधवार की देर रात कोलकाता में अस्पताल के बाहर प्रदर्शन स्थल पर भीड़ द्वारा हमला किया गया है। इस हमले के बाद पुलिस प्रशासन पर लोगों का गुस्सा और ज्यादा फुट पड़ा है। ऐसे में अब कोलकाता पुलिस ने अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले आरोपियों की तस्वीरें जारी की है। पुलिस ने लोगों से आरोपियों के बारे में सूचना देने की अपील की है। 

पुलिस ने जारी की तस्वीरें

कोलकाता पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर एक पोस्ट जारी की है। इसमें संदिग्धों की तस्वीरों को शेयर किया गया है। पुलिस ने फेसबुक पोस्ट के जरिए कहा है कि नीचे तस्वीरों में लाल घेरे में दिख रहे संदिग्ध वांटेड हैं। अगर किसी का चेहरा नीचे दी गई तस्वीर से मिलता है तो प्लीज हमें सीधे या अपने संबंधित पुलिस स्टेशन के माध्यम से सूचित करें। कोलकाता पुल‍िस ने सोशल मीडिया पर 60 फोटो जारी की हैं ज‍िसमें 50 से अधिक लोगों की फोटो पर लाल निशान लगाए गए हैं। 

कोलकाता के अस्पताल में तोड़फोड़ के आरोपी।

Image Source : INDIA TV
कोलकाता के अस्पताल में तोड़फोड़ के आरोपी।

अब तक 13 लोग गिरफ्तार

कोलकाता के सरकारी अस्पताल में तोड़ फोड़ करने वाले उपद्रवियों के खिलाफ कोलकाता पुलिस ने एक्शन शुरू कर दिया गया है। पुलिस द्वारा दंगा करने के आरोप में 3 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक कुल 13 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इस बीच लोकल कोर्ट ने गिरफ्तार 12 लोगों को 22 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। 

कोलकाता के अस्पताल में तोड़फोड़ के आरोपी।

Image Source : INDIA TV
कोलकाता के अस्पताल में तोड़फोड़ के आरोपी।

सुवेंदु ने की अर्धसैनिक बल की तैनाती की मांग

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने आर जी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुए हमले को लेकर गृह मंत्रालय के गृह सचिव अजय कुमार भल्ला और CBI के निदेशक को पत्र लिखा है। सुवेंदु अधिकारी ने अस्पताल में सबूतों को और अधिक नष्ट होने से रोकने के लिए अर्धसैनिक बल को तैनात करने का अनुरोध किया है। 

ये भी पढ़ें- कोलकाता रेप केस: ममता ने राज्यपाल पर क्यों साधा निशाना? गवर्नर ने अस्पताल के दौरे पर क्या कहा? जानें पूरी बात

कोलकाता रेप-मर्डर केस: बीती रात हुई तोड़फोड़ के बाद FORDA ने किया ऐलान, फिर शुरू हुई डॉक्टरों की हड़ताल


India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement