Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. IPL की ट्रॉफी KKR ने की अपने नाम, सीएम ममता बनर्जी ने जताई खुशी, बोलीं- आगे भी ऐसे ही जीतें, यहां कामना है

IPL की ट्रॉफी KKR ने की अपने नाम, सीएम ममता बनर्जी ने जताई खुशी, बोलीं- आगे भी ऐसे ही जीतें, यहां कामना है

आईपीएल के 17वें सीजन के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने धमाकेदार जीत दर्ज है। सनराइजर्स हैदराबाद को केकेआर बुरी तरह हराया। इस जीत के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी खुशी जाहिर की है। उन्होंने इस बाबत एक पोस्ट भी शेयर किया है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 27, 2024 9:26 IST
KKR won the IPL trophy CM Mamata Banerjee expressed happiness said I hope they win like this in futu- India TV Hindi
Image Source : PTI केकेआर की जीत पर ममता बनर्जी ने जाहिर की खुशी

आईपीएल के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स ने शानदार जीत दर्ज की है। कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल का मुकाबला देखने को मिला। इस दौरान कोलकाता ने हैदराबाद की टीम को एक दो नहीं बल्कि 8 विकेट से हराया। इस जीत के साथ तीसरी बार आईपीएल की ट्रॉफी कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथ लगी है। इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन काफी शानदार रहा। बता दें कि मैच के दौरान हैदराबाद की टीम ऑल आउट हो गई। वहीं कोलकाता की टीम ने ताबड़तोड़ रन बनाए और आपनी टीम को जीत दिलाई।

केकेआर की जीत पर ममता बनर्जी ने जताई खुशी

कोलकाता की जीत पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुशी जताई है। इस बाबत ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया साइट पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए ममता बनर्जी ने लिखा, "कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत ने पूरे बंगाल में जश्न का माहौल बना दिया है। मैं आईपीएल के इस सीजन में रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन के लिए खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ और फ्रैंचाइजी को व्यक्तिगत रूप से बधाई देना चाहती हूं। आने वाले वर्षों में ऐसी और भी शानदार जीत की कामना करती हूं।" बता दें कि आईपीएल के फाइनल के मुकाबले में केकेआर की टीम ने सानदार गेंदबाजी की, जिस कारण केकेआर आसानी से मैच को जीत सकी।

केकेआर के गेंदबाजी बनी जीत का कारण

बता दें कि केकेआर की अच्छी गेंदबाजी का परिणाम रहा कि हैदराबाद की टीम 18.3 ओवर्स में मात्र 113 रन ही बना पाई। हैदराबाद की टीम ऑल आउट हो गई। इसके बाद केकेआर ने मात्र 10.3 ओवर्स में ही इस टार्गेट को हासिल कर आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बता दें कि केकेआर के वेंकटेश अय्यर ने टारगेट का पीछा करते हुए शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने इस दौरान नाबाद अर्धशतक जड़ दिया। बता दें कि आईपीएल की ट्रॉफी जीतने के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि भावनाओं को व्यक्त करना मुश्किल है। हमने खिलाड़ियों से जैसी उम्मीद की उन्होंने वैसा ही प्रदर्शन किया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement