Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. VIDEO: कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी के कार्यक्रम में बड़ा हादसा, गेट गिरने से दो लोग घायल

VIDEO: कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी के कार्यक्रम में बड़ा हादसा, गेट गिरने से दो लोग घायल

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यक्रम में अस्थाई गेट गिरने से दो लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल सीएम सुरक्षित हैं।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 24, 2024 18:14 IST
रोड पर होर्डिंग गिरने से दो लोग घायल- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV रोड पर होर्डिंग गिरने से दो लोग घायल

कोलकाता: कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कार्यक्रम में अस्थाई गेट गिरने से दो लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, धनधान्य सभागार में अभिनेता उत्तम कुमार की स्मृति में एक समारोह का आयोजन किया गया। जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आने से ठीक आधे घंटे पहले अस्थाई गेट सड़क पर गिर गया। इससे दो लोग घायल हो गए, उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। स्थिति नियंत्रण में है। 

कार्यक्रम में शामिल हुईं ममता बनर्जी

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समारोह में शामिल हुईं और कार्यक्रम अभी भी चल रहा है। यह कार्यक्रम सूचना एवं सांस्कृतिक कार्य विभाग द्वारा महान अभिनेता उत्तम कुमार की 44वीं पुण्य तिथि के अवसर पर धनधान्य सभागार में आयोजित किया गया था।

घटना का वीडियो सामने आया

घटना का एक वीडियो सामने आया है उसमें एक घायल व्यक्ति को देखा जा सकता है और लोग उसे एम्बुलेंस तक ले जा रहे हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी फिल्मी हस्तियों को महानायक पुरस्कार प्रदान करने वाले थे। 2021 में सत्ता बरकरार रखने के बाद तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली राज्य सरकार राज्य के अब तक के सबसे लोकप्रिय अभिनेता की पुण्यतिथि मनाती है। 24 जुलाई 1980 को जन्मे उत्तम कुमार को उनकी लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिनमें 1956 साहेब बीबी गोलाम, 1957 हरानो सूर और 1961 सप्तपदी शामिल हैं।

रिपोर्ट- सुजीत दास

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement