Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. RG Kar Case: संदीप घोष और करीबियों पर ED का शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

RG Kar Case: संदीप घोष और करीबियों पर ED का शिकंजा, कई ठिकानों पर छापेमारी जारी

आरजी कर अस्पताल में करप्शन के मामले में अब ED की भी एंट्री हो गई है। कोलकाता में ED की टीम ने सुबह-सुबह कई ठिकानों पर छापेमारी की है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Amar Deep Updated on: September 06, 2024 9:45 IST
संदीप घोष और करीबियों के ठिकानों पर ED ने की छापेमारी।- India TV Hindi
Image Source : FILE संदीप घोष और करीबियों के ठिकानों पर ED ने की छापेमारी।

कोलकाता: आरजी कर अस्पताल में करप्शन के मामले में अब ED की भी एंट्री हो गई है। कोलकाता में ED की टीम ने सुबह-सुबह कई ठिकानों पर छापेमारी की है। इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उनके करीबियों पर छापेमारी की गई है। कोलकाता में ED की टीम ने कोलकाता में 6 जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई की है। इसमें मुख्य रूप से संदीप घोष और उसके सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रसून चटर्जी पर भी ED ने कार्रवाई की है।

कोलकाता में कई ठिकानों पर छापेमारी

दरअसल, ईडी की टीम ने आज सुबह आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में करप्शन को लेकर लगे आरोपों के चलते कई ठिकानों पर छापेमारी की है। कोलकाता में 6 लोकेशन पर ED की रेड जारी है। इसमें आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और उससे जुड़े अन्य लोगों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। ईडी की टीम ने संदीप के घर पर भी रेड मारी है। इसके अलावा अस्पताल के डाटा एंट्री ऑपरेटर प्रसुन चटर्जी का घर भी शामिल है। वहीं एक संदीप घोष का पुराना करीबी बताया जा रहा है, जहां पर छापेमारी की गई है।

सीबीआई की गिरफ्त में संदीप घोष

ईडी की टीम ने संदीप घोष के करीबी कौशिक कोले, प्रसून चटर्जी, बिल्पब सिंह के घर छापेमारी की है। बता दें कि संदीप घोष और बिप्लब सिंह सहित कुल चार लोगों को सीबीआई पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। कौशिक कोले, संदीप घोष का करीबी बताया जा रहा है। फिलहाल हावड़ा, सोनारपुर (दक्षिण 24 पेज) समेत अन्य जगहों पर ईडी की छापेमारी चल रही है। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर करप्शन और कई अन्य अनियमितताओं के आरोप लगे हैं। सीबीआई पहले से इस मामले की जांच कर रही है। (इनपुट- ओमकार)

यह भी पढ़ें- 

बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत

कबाड़ बीनने वाली महिला को शादी का झांसा देकर पिलाई शराब, फिर किया रेप, कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement