Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. 'डॉक्टर बेटी को फेल करने की धमकी दी गई थी, हॉस्टल से सेक्स रैकेट चल रहा', ममता सरकार पर BJP नेता के गंभीर आरोप

'डॉक्टर बेटी को फेल करने की धमकी दी गई थी, हॉस्टल से सेक्स रैकेट चल रहा', ममता सरकार पर BJP नेता के गंभीर आरोप

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई घटना के बाद पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हुए और जांच के दौरान कोलकाता पुलिस भी सवालों के घेरे में आई। इस बीच राज्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Shakti Singh Published on: August 24, 2024 8:07 IST
Dilip Ghosh- India TV Hindi
Image Source : PTI दिलीप घोष ने अस्पताल से जुड़े कई खुलासे किए हैं

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज को लेकर बीजेपी नेता दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सीबीआई की जांच जारी है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर के साथ अस्पताल के अंदर हुई हैवानियत ने देशभर में डॉक्टरों की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए। इस घटना के बाद से पूरे देश में डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी सुरक्षा के लिए अलग कानून की मांग कर रहे हैं।

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई घटना के बाद पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हुए और जांच के दौरान कोलकाता पुलिस भी सवालों के घेरे में आई। इस बीच राज्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

दिलीप घोष ने कहा "अस्पताल में एक बड़ा नेक्सस चल रहा है। हॉस्टल से लेकर अस्पताल तक सेक्स रैकेट जैसी चीजें चल रही हैं। इस धंधे से आने वाला पैसा टीएमसी के पार्टी फंड में जाता है। एसपी दास से पूछताछ होनी चाहिए। ये ममता के सबसे खास डॉक्टर हैं। अपनी बेटी को किस तरह से नौकरी दिलवाई और प्राइम पोस्ट पर रखा है। यहां डॉक्टरों को फेल करने की धमकी दी जाती है। उस दिन ये घटना कैसे घटी। क्राइम सीन के पास तोड़-फोड़ की गई। जब खोजी कुत्ता वहां गया तो वह और आगे जा रहा था, कुछ ढूंढ रहा था। उसको आगे नहीं ले गए। कोलकाता पुलिस कमिश्नर सबसे बड़ा दोषी है।"

लाश को घसीट कर परिवार के सामने लाए

दिलीप घोष ने आरोप लगाते हुए कहा " लाश को बुरी तरह से घसीट कर परिवार के सामने लेकर गये थे। ऐसे कौन करता है, पुलिस को सस्पेंड क्यों नहीं किया। ऐसा स्टेटमेंट क्यों दिया। अस्पताल में जितना नेक्सस चल रहा है, सब कुछ तो ममता के इशारे पर ही हो रहा है। डॉक्टर बेटी को भी फेल करने की धमकी दे गई थी। शान्तनु सेन की बेटी को भी फेल करने की धमकी दी थी। पूरे बंगाल में खुला खेल चल रहा है। एसपी दास, कोलकाता पुलिस कमिश्नर इसका हिस्सा हैं। घटना के समय और भी डॉक्टर मौजूद थे, उनको पकड़ो। जल्दी कुछ करो बंगाल के लिए नहीं तो रोहिंग्या घुसपैठ से लेकर हर डिपार्टमेंट में हर तरफ लूटपाट है, इसको रोकना चाहिए।

यह भी पढ़ें-

आरजी कर अस्पताल में वित्तीय अनियमतताओं की होगी जांच, कोर्ट ने सीबीआई को दी जिम्मेदारी

आरजी कर मेडिकल कॉलेज के चार कर्मचारियों का क्यों होगा पॉलीग्राफ टेस्ट? सूत्रों ने बताई वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement