Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. "ममता बनर्जी और उनकी पुलिस डरी हुई है", भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल बोलीं- ममता बनर्जी दें इस्तीफा

"ममता बनर्जी और उनकी पुलिस डरी हुई है", भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल बोलीं- ममता बनर्जी दें इस्तीफा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में रेप और हत्या मामले में भाजपा द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसे लेकर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि ममता बनर्जी और उनकी पुलिस डरी हुई है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: August 30, 2024 15:46 IST
CM Mamata Banerjee and her Police are scared now says BJP leader Agnimitra Paul - India TV Hindi
Image Source : ANI भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल का बयान

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर मामले में भाजपा का विरोध प्रदर्शन दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन में भाजपा नेताओं द्वारा "हमें न्याय चाहिए" की नारेबाजी की गई। इसे लेकर भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी और उनकी पुलिस अब डर गई है। पश्चिम बंगाल के लोग सड़कों पर उतर आए हैं और ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। बता दें कि भाजपा नेताओं द्वारा पिछले गई दिनों से ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग करते हुए बंगाल के अलग-अलग क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

पश्चिम बंगाल में सड़क पर उतरे टीएमसी के छात्र

एक तरफ पश्चिम बंगाल में जहां भाजपा द्वारा रैलियां निकाली जा रही है। वहीं दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को पार्टी की छात्र शाखा "तृणमूल छात्र परिषद" के स्थापना दिवस को महिला ट्रेनी डॉक्टर को समर्पित किया है। राज्य में डॉक्टर्स, छात्रों और भाजपा के बाद आज से टीएमसी तीन दिवसीय धरना प्रदर्शन करने जा रही है। टीएमसी की स्टूडेंट विंग आज कोलकाता में कॉलेजों के गेट पर धरना प्रदर्शन करेगी। कोलकाता रेप मर्डर के विरोध में टीएमसी अगले तीन दिनों तक सड़कों पर धरना प्रदर्शन करने वाली है। 

टीएमसी और भाजपा में विवाद की आशंका

आज पहले दिन टीएमसी के छात्र सड़कों पर उतरने वाले हैं। टीएमसी की छात्र ईकाई का ये प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ होगा। वहीं भाजपा की स्टूडेंट विंग भी आज आरजी कर मेडिकल कॉलेज के गेट पर धरना प्रदर्शन कर रही है। भाजपा और टीएमसी दोनों के ही छात्र विंग आज सड़कों पर उतरे हुए हैं। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि कहीं तनाव न बढ़ जाए। ममता बनर्जी पहले ही अपने कार्यकर्ताओं को बोल चुकी हैं कि विरोधियों को उनकी ही भाषा में जवाब देना है। बता दें कि 9 अगस्त को आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर की रेप और हत्या की गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement