Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. पश्चिम बंगाल: एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग और फेंके गए 15 बम, धुआं-धुआं हुआ BJP नेता का घर-VIDEO

पश्चिम बंगाल: एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग और फेंके गए 15 बम, धुआं-धुआं हुआ BJP नेता का घर-VIDEO

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने अपने घर व ऑफिस में हमले का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने दावा किया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके घर और ऑफिस में हमला किया है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: October 04, 2024 14:20 IST
बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला - India TV Hindi
Image Source : X/ARJUNSINGHWB बीजेपी नेता अर्जुन सिंह के घर पर हमला

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता के घर पर हमला किया गया है। पूर्व लोकसभा सांसद और बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने ये आरोप लगाया है। शुक्रवार को बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि उत्तर 24 परगना स्थित उनके कार्यालय और घर 'मजदूर भवन' पर सुबह करीब 8.30 बजे लोगों के एक समूह ने पत्थर फेंके, करीब 15 बम फेंके और एक दर्जन से ज्याद राउंड की गोलियां चलाईं।

गोली के छर्रों से घायल हुए अर्जुन सिंह

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने दावा किया कि घटना के दौरान फायरिंग से निकले छर्रे से उन्हें चोटें भी लगी हैं। बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो अपलोड किया है। 

एक्स पर वीडियो अपलोड करते हुए बीजेपी नेता सिंह ने कहा, 'आज सुबह जब सभी नवरात्रि पूजा में व्यस्त थे। तब कई जिहादियों और गुंडों ने एनआईए मामलों में आरोपी और स्थानीय टीएमसी के पार्षद के बेटे नमित सिंह के संरक्षण में मेरे कार्यालय और मेरे हमला किया गया। मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस ये देखती रही।'

मूकदर्शक बनी रही पुलिस

बीजेपी नेता ने दावा किया कि हमलावरों द्वारा खुलेआम हथियार लहराए जाने के दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। उन्होंने कहा, 'करीब 15 बम फेंके गए और इन लोगों ने एक दर्जन से ज्यादा राउंड की फायरिंग की है।'

घर में भर गया धुआं

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने दावा किया कि बम फेंके जाने के कारण जगतदल के बीजेपी नेता के घर पर धुआं भर गया। जगतदल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि किसी के घायल होने की पुष्टि नहीं हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त बलों के साथ जांच करने के लिए घटनास्थल पर हैं।

सुवेंदु अधिकारी ने ममता सरकार को लिया निशाने पर

बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, 'आज सुबह, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी से जुड़े प्रमुख गुंडों और जाने-माने असामाजिक तत्वों ने उत्तर 24 परगना जिले के भाटपारा में सीनियर बीजेपी नेता और पूर्व सांसद अर्जुन सिंह के घर पर हमला किया। उन्होंने देसी बम भी फेंके। हमेशा की तरह पुलिस मूकदर्शक बनी रही और अपराधियों को रोकने के लिए कुछ खास नहीं किया गया। 

पुलिस इस मामले में करे कार्रवाई- अधिकारी

इसके साथ ही सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि इस जघन्य अपराध के दोषियों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वीडियो फुटेज ही काफी है। उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि डीजीपी कम से कम इन बदमाशों को पकड़ने के लिए विजुअल का इस्तेमाल करने की कोशिश करेंगे।'

बता दें कि अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। हाल ही में हुए आम चुनावों में वह टीएमसी के पार्थ भौमिक से हार गए थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement