Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पश्चिम बंगाल
  3. संजय रॉय की कल नहीं हुई पॉलीग्राफी, आज होगा टेस्ट, आरोपी के दोनों हाथों में चोट के निशान से खड़े हुए सवाल

संजय रॉय की कल नहीं हुई पॉलीग्राफी, आज होगा टेस्ट, आरोपी के दोनों हाथों में चोट के निशान से खड़े हुए सवाल

कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के रेप और मर्डर का प्रमुख आरोपी संजय रॉय है। सीबीआई आरोपी संजय रॉय का पॉलीग्राफी टेस्ट जेल में ही करेगी। शनिवार को पॉलीग्राफी टेस्ट नहीं हो सका है। इसे आज किया जाएगा।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: August 25, 2024 9:48 IST
आरोपी संजय रॉय- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आरोपी संजय रॉय

कोलकाता में डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मुख्य आरोपी संजय रॉय का आज पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा। शनिवार को संजय रॉय का पॉलीग्राफ टेस्ट कुछ तकनीकी कारणों से नहीं किया गया है। अब यह रविवार को होने की संभावना है।

कल 6 लोगों का हुआ पॉलीग्राफी टेस्ट

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के पूर्व प्रिसिंपल डॉक्टर संदीप घोष और 4 अन्य डॉक्टरों सहित छह लोगों का शनिवार को पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया। संजय रॉय को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल के सेल नंबर 21 में रखा गया है। वह सेल में अकेला है। कड़ी निगरानी के लिए उनके सेल के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

आरोपी रॉय सीबीआई को कर रहा गुमराह

हालांकि, सीबीआई और पुलिस आरोपी संजय रॉय के बयानों से संतुष्ट नहीं है। रेप और हत्या का मेन आरोपी रॉय जांचकर्ताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। संजय रॉय अपने चेहरे पर लगी चोटों और अपराध के समय इमारत में अपनी मौजूदगी के बारे में कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे सका है।

दोनों बांह पर चोट के निशान

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक, संजय रॉय की दोनों बांहों पर कट यानी चोट के निशान हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पीड़िता ने अपनी जान बचाने के लिए रॉय के साथ संघर्ष किया होगा।  सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, जब उन्होंने 14 अगस्त को संजय को हिरासत में लिया तो उन्हें आरोपी के बायीं और दायीं बांहों पर कोहनी तक चोट के निशान मिले थे।

जघन्य अपराध को लेकर चेहरे पर नहीं पश्चाताप

संजय रॉय की मनोविश्लेषणात्मक प्रोफाइलिंग में पाया गया कि वह पोर्न फिल्म देखने का बहुत बड़ा आदी है। सीबीआई के एक अधिकारी ने एक डॉक्टर के हवाले से बताया कि उसमें जानवरों जैसी प्रवृत्ति है। सीबीआई के एक अधिकारी ने पिछले सप्ताह बताया कि आरोपी ने अपराध के लिए कोई पश्चाताप नहीं दिखाया। उसने बिना किसी पश्चाताप के जांच एजेंसी को पूरा अपराध बता दिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement