ऑडी इंडिया, बीएमडब्ल्यू इंडिया और मर्सिडीज इंडिया के बिक्री के तीन साल के आंकड़े यंग कस्टमर्स के बढ़ते रुझान को दर्शाते हैं।
Image Source : FILE लग्जरी कारों के यंग खरीदीरों में प्रोफेशनल और स्टार्टअप फाउंडर शामिल हैं।
Image Source : FILE 30 से 40 साल की उम्र वाले यंग कस्टमर्स सबसे ज्यादा खरीद रहे हैं लग्जरी कारें।
Image Source : FILE ऑडी इंडिया के यंग कस्टमर्स जहां साल 2021 में 3,293 थे, वहीं साल 2023 में यह बढ़कर 5530 हो चुके हैं।
Image Source : FILE बिजनेस स्टैंडर्ड के मुताबिक, बीएमडब्ल्यू इंडिया के करीब 59 प्रतिशत यंग कस्टमर्स 31 से 45 साल के बीच के हैं।
Image Source : FILE ज्यादातर यंग कस्टमर्स फाइनेंस, इंश्योरेंस, आईटी, रीयल एस्टेट,फार्मा और हेल्थकेयर सेक्टर्स से जुड़े हैं।
Image Source : PIXBAY मर्सिडीज इंडिया के ऐसे ही कस्टमर्स साल 2021 में जहां 11242 थे, वह 2023 में बढ़कर 12768 हो गए।
Image Source : PIXABAY Next : CREDIT CARD को लेकर न पालें मिथक, अजब-गजब तर्क देतें हैं लोग, जानिए मजेदार बातें