GHKKPM में सवी-रजत की शादी से पहले होगा फिल्मी ड्रामा

GHKKPM में सवी-रजत की शादी से पहले होगा फिल्मी ड्रामा

Image Source : X

टीवी के चर्चित शो 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त फिल्मी नाटक देखने को मिलने वाला है। सवी-रजत की शादी से पहले परिवार के सामने कई राज खुलाने वाले हैं। वहीं शो में आशका का भी ड्रामा देखने को मिलेगा।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड एक साथ कई महा ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। जहां हल्दी में सवी-रजत रोमांटिक होते दिखाई देगे। वहीं आशका की बेवकूफी से अर्श का दिमाग खराब होने वाला है।

Image Source : X

बीते दिन 'गुम है किसी के प्यार में' सवी-रजत की हल्दी सेरेमनी देखने को मिली थी, जिसमें लड़के और लड़की वालों के बीच जश्न का माहौल दिखाया गया है। वहीं दूसरी ओर आशका ये सोचकर खुश होने लगती है कि सई उसके साथ है।

Image Source : X

लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग महा ट्विस्ट में बहुत बड़ा धमाका होने वाला है। ​शो में दिखाया जाएगा कि हल्दी के दौरान मस्ती करते हुए सवी-रजत एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में गिर जाते हैं।

Image Source : X

हल्दी सेरेमनी के दौरान सवी-रजत की शानदार लव केमिस्ट्री देख घरवाले वाले भी शर्मा जाते हैं।​ ​संगीत के बीच सवी की ड्रेस पर कोल्ड ड्रिंक गिर जाती है। ऐसे में रजत होने वाली पत्नी की ड्रेस ठीक करने में मदद करते दिखाई देने वाला है।

Image Source : X

​रजत-सवी के संगी के बीच अमन और मृणमय भी अपनी दूरियां मिटाने की कोशिश करते नजर आने वाले हैं। दोनों अपने गिले-शिकवे भुलाकर अपने रिश्ते तो एक ओर मौका देंगे।​

Image Source : X

​आशरा अर्श को बताएगी कि सई अब उसके साथ है। इसके साथ ही वह अर्श से कहेगी कि रजत-सवी की शादी स्पॉन्सर कर रहा है। इसपर अर्श समझ जाएगा कि आशका ने बहुत बड़ी गलती की है और खुद के अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी है।

Image Source : X

​'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आशका, सवी को बता देगी कि रजत का बेटा भी है। इसपर सवी नाराज होगी और शादी तोड़ने को कहेगी, लेकिन रजत उसे सारी सच्चाई बताएगा।​

Image Source : X

कई सारे फिल्मी नाटक के बाद रजत-सवी बॉलीवुड स्टाइल में शादी करते दिखाई देंगे।

Image Source : X

Next : मशहूर टीवी एक्टर का हो रहा तलाक? शादी के 9 साल बाद रिश्ते में आई दरार? पत्नी ने बताया सच