GHKKPM में सवी फिर बनेगी लैला, कौन है मजनू?

GHKKPM में सवी फिर बनेगी लैला, कौन है मजनू?

Image Source : Instagram

'गुम है किसी के प्यार में' टेलीविजन का सबसे पसंदीदा और पॉपुलर शोज है। टीआरपी में शो को बनाए रखने के लिए मेकर्स आने वाले एपिसोड्स में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट और टर्न डाल रहे हैं।

Image Source : Instagram

'गुम है किसी के प्यार में' की नई कहानी नए कासट के साथ आगे बढ़ेगी। जहां भाविका शर्मा को छोड़कर बाकी सारे स्टार कास्ट शो से बाहर हो गए है। मेकर्स टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' जैसे शोज को पीछे छोड़ने के लिए कई बदलाव कर रहे हैं।

Image Source : X

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' लीप के बाद नए लीड के तौर पर भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज दिखाई देंगे। फैंस दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही है।

Image Source : X

ईशान की मौत होने के बाद अब सवी के सारे सपने टूट जाएंगे। इतना ही नहीं वह आईपीएस की पढ़ाई छोड़ टीचर बन जाती है और स्कूल में पढ़ाने लगती है।

Image Source : X

वहीं अब एक बार फिर से सवी को नैन मटक्का करते हुए देखा जा सकता है। ईशान की मौत के बाद सवी को दूसरी बार प्यार होने वाला है।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' नए लैला और मजनू की प्रेम कहानी दिखाई जाएंगी। लैला सवी की जिंदगी में मजनू हितेश भारद्वाज की एंट्री होने वाली है।

Image Source : X

मेकर्स ने चाइल्ड आर्टिस्ट एक्ट्रेस अमायरा खुराना के साथ भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है, जिसमें तीनों की झलक देखने को मिल रही है।

Image Source : X

नए पोस्टर में हितेश और भाविका शो के किरदार नजर आ रहे हैं जबकि छोटी बच्ची दोनों तस्वीरों को पास में करते हुए नजर आ रही है, जिससे पता चलता है कि वह इन दोनों मिलने वाली है।

Image Source : X

Next : सिर्फ 25 किलो की हैं कनिका मान..! एक्ट्रेस ने सबूत के साथ शेयर की फोटो देखकर चकराया लोगों का दिमाग