GHKKPM में सवी की सौतेली बेटी करेगी तमाशा, रजत की खुलेगी पोल

GHKKPM में सवी की सौतेली बेटी करेगी तमाशा, रजत की खुलेगी पोल

Image Source : x

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में सवी और रजत के परिवार में जबरदस्त नाटक देखने को मिलने वाला है। वहीं शो में इन दिनों सवी और रजत की सगाई का जश्न देखने को मिला रहा है।

Image Source : x

हर कोई सवी और रजत की खुशियों में शामिल होने के लिए पहुंच गए है। ऐसे में सवी और रजत की जिंदगी में एक और परेशानी आने वाली है। सगाई के बाद रजत एक नई आफत में पड़ जाएगा।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' सवी की दूसरी शादी के पहले बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है, जिसके बाद सभी के होश उड़ाने वाले हैं। इतना ही नहीं शो में एक बच्चे की भी एंट्री होने वाली है जो रजत का बेटा होता है।

Image Source : X

अब तक सई, सवी को अपनी मां बोलते आई है। हालांकि शादी के समय सई अपना रंग मां की तरह बदलने वाली है। सई पूरी कोशिश करेगी कि सवी और रजत की शादी न हो। इसलिए वो सगाई के दौरान सवी को परेशान करते दिखाई देने वाली है।

Image Source : X

सवी के साथ रजत की शादी के लिए सई मना करने वाली है। सई दावा करती कि शादी के बाद वो सवी से दूर हो जाएगी। ऐसे में रजत अपनी बेटी को समझाएगा और सवी से सगाई करेगा, लेकिन उसके पहले रजत का एक सच सब के सामने आने वाला है।

Image Source : X

आशिका बताएगी कि सई के अलावा रजत का एक बेटा भी है। इस बेटे को रजत ने सबसे छिपाकर रखा है। रजत के बेटे का सच सामने आने के बाद सवी उसे झूठा बताएगी। ऐसे में माना जा रहा है कि सवी शादी करने से मना करेगी।

Image Source : X

सई को बचाने के लिए सवी एक बड़ा फैसला लेने वाली है। सवी न चाहते हुए भी रजत के साथ शादी कर लेगी। सवी, रजत के नाम का सिंदूर अपनी मांग में भरते दिखाई देने वाली है।

Image Source : X

Next : GHKKPM में इस चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री से होगा बवाल