GHKKPM में सवी-रजत का तीज पर होगा मिलन

GHKKPM में सवी-रजत का तीज पर होगा मिलन

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की सगाई की तैयारी जोरों-शोरों पर चल रही है। शो से दोनों के फंक्शन की वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Image Source : X

सवी और रजत की सगाई की ये खूबसूरत झलक देख कहा जा सकता है कि दोनों की सगाई बेहद धूमधाम से होने वाली है। वहीं शो में एक बार फिर से नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' रजत और सवी की सगाई होने वाली है। इस खास मौके पर सवी ने अपनी मां सई की साड़ी पहनी है। सगाई के लुक में वह बेहद खूबसूरत लग रही है।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' सगाई से पहले केलवन की रस्म होगी, जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस रस्म में जहां सवी लाल साड़ी में नजर आई तो वहीं रजत कुर्ते में नजर आ रहे हैं।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी और रजत की शादी गुजराती तरीके से होने वाली है। हालांकि इसमें मराठी रस्मों की छटा भी दिखाई देने वाली है। केलवन की रस्म के लिए रजत और उसका परिवार सवी के घर जाने वाला है।

Image Source : X

सवी और रजत की शादी गुजराती तरीके से होने वाली है। हालांकि इसमें मराठी रस्मों की छटा भी देखने को मिलेगी। केलवन की रस्म के दौरान रजत और सवी एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाले हैं।

Image Source : X

सवी और रजत अपनी सगाई के दौरान एक दूसरे के साथ डांस करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं दोनों को इस तरह साथ देख कर उनका परिवार बहुत खुश होता है। इतना ही नहीं सई को भी उसकी मां मिल जाएगी।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की सगाई में सई को खूब मस्ती करते देखा जाएगा। वहीं सई सगाई होने के पहले ही सवी को अपनी मां मान लेती है।

Image Source : X

Next : राजा-महाराजाओं की प्रेम कहानी पर बनी ये फिल्में, प्यार के लिए संघर्ष देख भर आएंगी आंखें