GHKKPM में सवी-रजत का होगा मिलन, खून के रिश्तों का बनेगा तमाशा

GHKKPM में सवी-रजत का होगा मिलन, खून के रिश्तों का बनेगा तमाशा

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' आए दिन दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं। वहीं अपकमिंग एपिसोड में कई महा ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिन्हें देख आप भी हैरान होने वाले हैं।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' साल 2020 से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इन दिनों इस शो की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। इतना ही नहीं इस शो में जबरदस्त ड्रामा भी देखने को मिल रहा है।

Image Source : X

वहीं शो में देखने को मिलेगा कि सई की बनाई अंगूठी से रजत सगाई की रस्म को पूरा करेगा। वहीं दूसरी ओर आशका सवी को बताएगी कि वो उसकी सगाई में आई थी, लेकिन उसे मिल नहीं पाती है।

Image Source : X

बीते दिन शो में दिखाया गया कि रजत अमन को लेकर सगाई में पहुंचता है, जिससे सवी नाराज हो जाती है। हालांकि रजत सबको सच्चाई बताता है। वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में कई ऐसे महा ट्विस्ट आने वाले हैं जो दर्शकों को हैरान कर देंगे।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' देखने को मिलेगा कि रजत और सवी को पहनाने के लिए सगाई की अंगूठी ही भूल जाता है, जिसके बाद सवी बहुत गुस्सा हो जाती है और तुम एक तक अंगूठी भूल गए हो और सॉरी भी नहीं कहा है।

Image Source : X

रजत सगाई की रस्म पूरी करने के लिए एक सॉल्युशन निकालता है। वो सई की बनाई अंगूठी सवी को पहनाता है, जिसपर एस और आर लिखा होता है, लेकिन सवी कहती है कि इसके बाद भी ये अंगूठी मेरे लिए कीमती है।

Image Source : X

आशका की शूटिंग के बीच सई आ जाएगी और अपनी परेशानी मां को बताएगी, लेकिन गुस्से में आशका उसके साथ अजीब बर्ताव करेगी। इसपर अर्श आशका को समझाएगा कि तुम्हें अभी सई की कस्टडी लेनी है। वहीं सवी से भी बजस करने लगेगी।

Image Source : X

रजत की मां को सई की याद में तड़पते हुए देखने वाले हैं। ऐसे में वह उसे लेने आशका के घर पहुंच जाएगी जहां आशका उससे शादी के बारे में पूछेगी, लेकिन सवी ये सारी बाते टाल देगी। रजत और सवी के सई को घर लाने से जरा भी खुश नहीं होगा।

Image Source : X

Next : इंडियन आर्मी में थे ग्लैमर और म्यूजिक इंडस्ट्री के ये स्टार्स