GHKKPM में सवी और रजत की रोमांटिक तस्वीरें देख, परिवार में मचेगी खलबली

GHKKPM में सवी और रजत की रोमांटिक तस्वीरें देख, परिवार में मचेगी खलबली

Image Source : X

सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी काफी दिलचस्प होती जा रही है। शो में आए दिन नए-नए नाटक देखने को मिल रहे हैं। वहीं एक बार फिर शो नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड में सवी की तीसरी बार शादी होने वाली है। वहीं सवी का तीसरा दूल्हा शशांक बनेगा, लेकिन अभी कहानी में नया मोड़ देखने को मिलने वाला है जो आपको हैरान कर देगा।

Image Source : X

हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा स्टारर सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने मिलेगा। सीरियल में दिखाया गया है कि अवॉर्ड फंक्शन के बाद रजत, अर्श के घर पार्टी में जाता है। वहां पर अर्श बातों ही बातों में उसकी बेइज्जती करता है और आशिका के करीब जाता है।

Image Source : X

उन दोनों को साथ देखकर रजत को काफी बुरा लगता है और उसे सारी पुरानी बातें याद आ जाती है। रजत बहुत ज्यादा ड्रिंक करता है और उसी हालत में घर लौटता है। 'गुम है किसी के प्यार में' एक बड़ा मोड़ आने वाला है।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवी और रजत की प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर ऑनलाइन लीक हो जाती है। शशांक ये तसवीरें देखकर चौंक जाता है और बहुत बुरा महसूस करता है और सवी से शादी तोड़ देता है।

Image Source : X

सवी और रजत के परिवार में तसवीरों को लेकर हलचल मच जाती है। हालांकि सवी, शशांक को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वो नहीं समझता। उसे लगता है कि उसे धोखा मिला है। सवी द्वारा स्थिति को समझाने के बाद भी शशांक उनके रिश्ते को खत्म करने के फैसले पर अड़ा रहेगा।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' दिखाया जाएगा कि सई की तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाएगी कि क्योंकि उसे ममता ने दवाई की पूरी बोतल पिला देती है। सई को बेचैनी महसूस होती है और वो सवी को याद करती है। सवी को ऐसा लगता है मानो सई उसे याद कर रही हो।

Image Source : X

वहीं, अर्श की पार्टी में बार-बार वो रजत की बेइज्जती करता है। रजत जानता है, लेकिन वो आशिका की वजह से ज्यादा कुछ नहीं कहता अर्श, रजत के सामने आशिका को डायमंड रिंग पहनाता है और उसके साथ रोमांटिक डांस करता है। रजत ये देखकर मन ही मन जलन महसूस करता है और बहुत ड्रिंक करता है।

Image Source : X

Next : शादी से पहले ही छाईं राधिका मर्चेंट, हर तस्वीर में नगीना लगीं अनंत की दुल्हनिया