GHKKPM में इस शख्स की बाल-बाल बची जान, सवी बनी वजह

GHKKPM में इस शख्स की बाल-बाल बची जान, सवी बनी वजह

Image Source : X

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में जबरदस् ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। जहां एक बार फिर सवी को जोरदार झटका लगेगा।

Image Source : X

गुम है किसी के प्यार में टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। मेकर्स सवी और रजत की जिंदगी में ड्रामा बढ़ाने के लिए आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा जोड़ रहे हैं।

Image Source : X

सवी और रजत एक दूसरे से नफरत करते हैं, सई की वजह से करीब आते हैं। शो में हितेश भारद्वाज को रजत ठक्कर की भूमिका निभाने के लिए चुना जो गुस्सैल आदमी है जिसे उसकी पूर्व पत्नी ने उसके बॉस के लिए छोड़ दिया था।

Image Source : X

भाविका शर्मा सवी की भूमिका निभाती हैं जो ईशान की मौत के बाद अकेले जीवन जीने की कोशिश करती है। खैर, सवी जो रजत की बेटी सई के साथ एक मजबूत रिश्ता शेयर करती है, शशांक से सगाई कर लेती है। हालांकि, आने वाले एपिसोड में हम शादी को टूटते हुए देखेंगे।

Image Source : X

गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, ममता सई को कफ सिरप की पूरी बोतल पिला देती है। कफ सिरप के साइड इफेक्ट गलत होने की वजह से सई मौत के मुंह में चली जाएगी।

Image Source : X

रजत को इस बारे में पता चल जाएगा और वह अपनी बेटी सई की बिगड़ती सेहत के लिए सवी (भाविका शर्मा) को जिम्मेदार ठहराएगा। खैर, ड्रामा और भी बढ़ जाएगा और सवी मुश्किल में पड़ जाएगी।

Image Source : X

सवी सई की मदद करने की पूरी कोशिश करेगी। वह उसकी जान बचाएगी। रजत सवी से नफरत करता है इसलिए वह फिर से उसे लड़ाई करता है। वहीं सई की वजह से एक-दूसरे के करीब आते नजर आएंगे।

Image Source : X

दूसरी तरफ, शशांक सवी के साथ अपनी शादी जल्दी करना चाहता है। रजत शशांक और सवी की सगाई के फंक्शन में एक और ड्रामा शुरू कर देगा। क्या रजत को कभी सवी की मासूमियत का एहसास होगा? क्या वह उसे सई को नुकसान पहुंचाने के लिए डांटेगा?

Image Source : X

Next : अनंत अंबानी की शादी से पहले छाईं नीता अंबानी की ये 7 तस्वीरें, हर झलक में अनोखी अदा