GHKKPM में रजत-सवी को देगा धोखा! सगाई के दिन होगा अपशगुन

GHKKPM में रजत-सवी को देगा धोखा! सगाई के दिन होगा अपशगुन

Image Source : Instagram

'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की सगाई के पहले जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। दोनों न चाहते हुए भी सई की खुशी के लिए शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' के अपकमिंग एपिसोड में नया हैरान कर देने वाला मोड़ देखने को मिलने वाला है। शो में लीप के बाद कई तरह के नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं।

Image Source : X

शो में भाविका शर्मा ने सवी का किरदार निभाया है जबकि हितेश भारद्वाज ने रजत की भूमिका निभाई है। रजत अपनी बेटी सई की अच्छे से देखभाल नहीं कर पाता है। इसलिए बच्ची की कस्टडी खतरे में पड़ जाती है।

Image Source : X

रजत अपनी बेटी की कस्टडी पाने के लिए आशिका को बरगलाता है और उसे सई से दूर करने की कोशिश करने में लग जाता है। वहीं सई को खुश रखने के लिए सवी और रजत शादी के बंधन में बंधने का फैसला करते हैं।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि भोसले और ठक्कर परिवार सई और रजत की सगाई की डेट फिक्स कर देते हैं, लेकिन उसके पहले एक हैरान और परेशान कर देने वाला ड्रामा होने वाला है।

Image Source : X

अपकमिंग एपिसोड में सवी और रजत की सगाई के दौरान, एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है जब सवी, रजत की उंगली में अंगूठी पहनाती है तो तारा सवी के परिवार को नीचा दिखाने की कोशिश करती है।

Image Source : X

वहीं जब रजत की बारी आती है तो उसे पता चलता है कि वह सवी के लिए अंगूठी लाना भूल गया है और सभी लोग परेशान हो जाते हैं, जिसके बाद सवी को लगता है कि रजत उसे धोखा दे रहा है। लेकिन फिर वो इस बात पर ध्यान नहीं देती है।

Image Source : X

हालांकि, रजत को सई की बनाई गई एक रिंग के बारे में याद आता है, जिसे वह सवी को गिफ्ट करता है। ये सब देख सभी लोग खुश हो जाते हैं और सवी भी उसे गलत समझाना बंद कर देती है।

Image Source : X

Next : कौन है एलिसिया कौर? सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फ्लर्ट कर चर्चा में आई मॉडल