GHKKPM में इस चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री से होगा बवाल

GHKKPM में इस चाइल्ड आर्टिस्ट की एंट्री से होगा बवाल

Image Source : Design.Photo

'गुम है किसी के प्यार में' 10 साल के लीप के बाद शो में कई नए चेहरे की एंट्री देखने को मिली है और नई कहानी नए तरीके से देखने को भी मिल रहा है।

Image Source : X

शक्ति अरोड़ा के शो छोड़ने के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' कुछ नई एंट्रीज हुई हैं। इतना ही नहीं लीप के बाद की कहानी को एक बच्ची के बाद अब लड़का आगे बढ़ाएगा।

Image Source : X

'गुम है किसी के प्यार में' सवी और रजत की जल्द ही शादी होने वाली हैं। वहीं शो में नई एंट्री के साथ-साथ मेकर्स कहानी में और भी ज्यादा मसाला लगाकर पेश करने वाले हैं।

Image Source : X

इस हिट शो में अमायरा खुराना के बाद अब एक और पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट की जबरदस्त एंट्री होने वाली है, जिसके बाद सवी दंग रह जाएगी। 'गुम है किसी के प्यार में' जिस चाइल्ड आर्टिस्ट को आप देखने वाले हो वो रजत और आश्का के बेटे के रूप में एंट्री लेने वाला है।

Image Source : X

चाइल्ड आर्टिस्ट स्वास्तिक तिवारी लीप के बाद 'गुम है किसी के प्यार में' एक स्पेशल किरदार में नजर आने वाली हैं। सवी से शादी के पहले रजत को पता चलेगा कि उसका एक बेटा भी है।

Image Source : Instagram

'गुम है किसी के प्यार में' सवी की सौतेली बेटी अमायरा खुराना के बाद अब सौतेले बेटे की एंट्री होने वाली है। सवी और रजत को जब इस बारे में पता चलेगा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक जाएंगी।

Image Source : Instagram

'गुम है किसी के प्यार में' की अपकमिंग कहानी में सवी, सई के बाद अपने सौतेले बेटे के साथ अच्छी बॉन्ड शेयर करते दिखाई देने वाली है। वहीं स्वास्तिक तिवारी के पिता का किरदार हितेश भारद्वाज निभाएंगे। जो लीप के बाद शो में नया लीड प्ले कर रहे हैं।

Image Source : Instagram

वहीं सवी दूसरी शादी करने के बाद अपने पति रजत और उसके बच्चों के साथ रहने का फैसला करते दिखाई देने वाली है। इस शादी के बाद वह अमायरा खुराना, स्वास्तिक तिवारी और अपने दूसरे पति के साथ रहने लगेगी।

Image Source : Instagram

'दिल दियां गल्लां' के अभिनेता स्वास्तिक तिवारी 'गुम है किसी के प्यार में' कियान के किरदार में नजर आने वाले हैं जो रजत और आश्का का बेटा होता है।

Image Source : Instagram

Next : आर्मी अफसर के प्यार में पड़ी धर्मेंद्र की नीली आंखों वाली हीरोइन, शादी के बाद भी पति के घर में नहीं मिली थी जगह