इन फिल्मों के सीक्वल देखने को बेताब है लोग

इन फिल्मों के सीक्वल देखने को बेताब है लोग

Image Source : X

अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म 'रेड 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय देवगन की 'रेड' का सीक्वल 15 नवंबर 2024 रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Image Source : X

'वेलकम' फ्रेंचाइजी के निर्माता फिल्म की तीसरी किस्त 'वेलकम टू द जंगल' के साथ पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में कई स्टार कलाकार हैं। 'वेलकम 3', 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Image Source : X

डायरेक्टर अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट है। भूल भुलैया 3 की शूटिंग इसी साल मार्च के महीने से शुरू होगी।

Image Source : X

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2-द रूल' 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देशभर के दर्शक आइकोनिक पुष्पा-द राइज के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Image Source : X

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सिंघम अगेन' के नए शेड्यूल की शूटिंग शुरू है। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Image Source : X

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री 2' का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते हुए बताया था कि फिल्म अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

Image Source : X

रणवीर सिंह 'डॉन' की तीसरी किस्त में डॉन की भूमिका में नजर आएंगे। 'डॉन 3' के निर्देशक फरहान अख्तर है। फरहान ने फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अभी तक लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Image Source : X

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा 2' फैंस को बेसब्री से इंतजार है। 'कांताराः ए लेजेंड चैप्टर 1' का टीजर 7 भाषाओं में रिलीज हुआ है। फिल्म की रिलीज डेट आभी सामने नहीं आई है।

Image Source : X

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले 'हाउसफुल 5' की घोषणा की थी। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 6 जून 2025 को रिलीज होगी। क्षय कुमार और रितेश देशमुख पिछली फिल्मों की अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए नजर आएंगे।

Image Source : X

आशिकी फ्रेंचाइजी की फिल्म 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन नजर आएंगें। 2024 मार्च में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। अभी तक ऑफिशियली लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Image Source : X

ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' स्वतंत्रता दिवस 2025 में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है और YRF द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है। अभी तक लीड एक्ट्रेस को लेकर ऑफिशियली जानकारी नहीं आई है।

Image Source : X

'भेड़िया 2' मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज की यह फिल्म 2025 में रिलीज होगी। अमर कौशिक फिल्म का निर्देशन करेंगे। फिल्म में वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाएंगे। 'भेड़िया' की बात करें तो, इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान थे।

Image Source : X

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर 'ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिवा' साल 2022 में रिलीज हुई थी। पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे। फैंस सीक्वल के इंतजार में हैं। 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2: देव' 2026 में रिलीज होगी।

Image Source : X

Next : अनुपमा-अनुज का अमेरिका में मिलन कराएंगे झन्नाटेदार 5 ट्विस्ट, दुश्मनी में बदलेगा रिश्ता